हॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार राम चरण! राइटर हारून ने दिया ये ऑफर

- Advertisement -

Ram Charan Hollywood Debut: राम चरण (Ram Charan) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है वो साउथ सिनेमा के बड़े स्टार्स में से एक हैं। फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) में उनको काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म के बाद उनकी पॉपुलैरिटी पहले से गई गुना ज्यादा बढ़ गई और आज उनके पास फिल्मों की लाइनें लग गई। वहीं अब राम चरण को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें पता चला है कि वो हॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं।

और पढ़िए – ‘गुड लक जैरी’ का ट्रेलर आउट, निडर होकर मुश्किलों से लड़ती दिखीं जान्हवी

हाल ही में हॉलीवुड के जाने-माने राइटर हारून स्टीवर्ट अहनो ने राम चरण की एक्टिंग की तारीफ की। उन्होंने राम चरण के लिए एक ट्वीट लिखा। इस ट्वीट में लिखा कि, ‘मैं राम चरण जैसे सितारे के लिए एक फिल्म लिखना चाहूंगा। वो भी सिर्फ उनके जैसे सितारे के साथ काम करना और उनकी सिनेमैटिक प्रेसेंस देखने के लिए, लेकिन अगर वो इंटरनेशनल प्रोडक्शन्स के साथ काम करते हैं तो उन्हें लीड होना चाहिए। मैं और भी शानदार इंडियन फिल्में देखना चाहूंगा।’

और पढ़िए –तब और अब: ‘सूर्यवंशम’ के इस छोटे बच्चे का बदल गया है लुक, अब ऐसे नजर आते हैं आनंद वर्धन

वहीं अब इस पर राम चरण ने किसी भी तरह का कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है लेकिन अगर वो हॉलीवुड में डेब्यू करते है तो ये मनोरंजन जगत और उनके लिए गर्व की बात होगी।  राम चरण के वर्कफ्रंट की बात करे तो हाल हीं उनकी फिल्म ‘आचार्य’ रिलीज हुई है जिसमें पिता चिरंजीवी संग उनकी एक्टिंग और बॉन्डिंग को काफी पसंद किया गया।इसी के साथ राम चरण जल्द आरसी-15 (RC-15) में नजर आएंगे।

आरसी-15 में राम चरण के साथ कियारा आडवाणी अहम रोल में नजर आएंगी। राम चरण की ये फिल्म पैन इंडिया रिलीज फिल्म होगी फिलहाल इस फिल्म की तारीख का ऐलान नहीं हुआ है लेकिन कुछ दिन पहले ‘आरसी15’ के सेट से एक फोटो लीक हुई थी जिसके बाद फैंस इस फिल्म को देखने का इंतजार कर रहे है। वहीं अब देखना है कि, राम चरण हॉलीवुड डेब्यू को लेकर फैंस को क्या खुशखबरी देते हैं।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -
Exit mobile version