Ram Charan RC-15 Look Leak: आरसी15 के सेट से राम चरण का लुक लीक, देसी अंदाज में नजर आए एक्टर

- Advertisement -

Tollywood News: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार ‘राम चरण’ (Ram Charan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। फिल्म ‘आरआरआर’ बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। इस फिल्म ने 900 करोड़ के आकंड़े को पार कर लिया है। हाल ही में इस फिल्म की सफलता पर फिल्म मेकर्स ने जमकर पार्टी की जिसमें राम चरण समेत सभी सितारों ने भी शिरकत की। राम चरण ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लिया है। वहीं एसएस राजामौली की फिल्म सफलता के बाद राम चरण अपनी आने वाली फिल्म की तैयारियों में लग गए हैं जिसका नाम ‘आरसी15’ (RC-15) है जिसे लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

आपको बता दें, फिल्म ‘आरसी15’ के सेट से एक फोटो लीक हुई है जिसमें एक्टर एक गांव के शख्स के रूप में नजर आ रहे हैं। वो धोती पहने हुए हैं और ऊपर सफेद रंग की शर्ट पहनी हुई है साथ ही अंगोछा भी डाला हुआ हैहैं। राम चरण (Ram Charan) साइकिल चला रहे है और उनके साथ दूसरी साइकिल पर एक शख्स भी है जिनका हाथ नजर आ रहा है। इस फिल्म में राम चरण के साथ-साथ कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी लीड नजर में नजर आएंगी। इस लुक के लीक होने के बाद फैंस उनकी अगली फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, राम चरण इसमें दो रोल नजर आएंगे। एक रोल में तो पॉलिटिशियन के रोल अदा करेंगे और दूसरे रोल एक ब्यूरोक्रेट का होगा। फिल्म में पॉलिटिशयन वाले रोल के साथ एक्ट्रेस अंजली होंगी और ब्यूरोक्रेट के रोल में राम चरण के साथ किया आडवाणी नजर आएंगी। आरसी-15 को फिल्म को शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म का पहला पोस्टर 10 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा। इसके साथ ही राम चरण अपने प्रोडक्शन वेंचर के तहत फिल्म ‘आचार्य’ (Acharya) में भी नजर आएंगे जिसमें वो अहम रोल में हैं।

इतना ही नहीं फिल्म ‘आचार्य’ में राम चरण के साथ उनके पिता और मेगास्टार ‘चिरंजीवी’ (Chiranjeevi)भी नजर आएंगे। रामचरण ने अपने एक इंटरव्यू में पिता ‘चिरंजीवी’ के साथ काम करने को लेकर कई अनुभव साझा किए है। राम चरण ने कहा, ‘ये एक सपने के सच होने जैसा है, मैंने बहुत कुछ सीखा है। वहीं आरआरआर के बाद राम चरण की फैन फॉलोइंग पहले से कई गुना ज्यादा बढ़ गई है और उनके फैंस उनके अब एक बार फिर पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version