--- विज्ञापन ---

राम चरण का विदेश में बजा डंका, बन सकते हैं हॉलीवुड के ‘जेम्स बॉन्ड’?

- Advertisement -

James Bond: साउथ के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) अपनी फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) से बाद से सिर्फ देश में ही ही नहीं बल्कि विदेश में छा गए है। इस फिल्म में राम चरण की दमदार एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। वहीं अब मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स के एक क्रिएटर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर एक्टर की जमकर तारीफ की है और उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मार्वल की टीवी सीरीज ‘ल्यूक केज’ के क्रिएटर चिओ होदरी कोकर ने एक पोस्ट शेयर किया जिसमें ‘जेम्स बॉन्ड’ के लिए कई एक्टर्स के नाम सजेस्ट किए। लिस्ट में इद्रिस एल्बा, राम चरण, सोप डिरिसु, मैथ्यू गोडे और डैमसन इद्रिस के नाम शामिल है। इसके बाद चिओ ने एक और पोस्ट शेयर कर इन एक्टर्स के नाम चुनने के पीछे के वजहों का खुलासा करते हुए बताया, राम चरण ‘जेम्स बॉन्ड’ के अगले पार्ट के लिए एक अच्छे दावेदार हो सकते हैं इसलिए उनका नाम सोचा है।’

चिओ ने दूसरा पोस्ट शेयर कर लिखा, इद्रिस एल्बा, सोप डिरिसु (गैंग्स ऑफ लंदन), मैथ्यू गोडे (द ऑफर), डैमसन इद्रिस (स्नोफॉल) और राम चरण , यह सभी एक्टर्स नेक्स्ट पार्ट में ‘जेम्स बॉन्ड’ का किरदार निभाना डिजर्व करते हैं। क्रिएटर के इस पोस्ट पर राम चरण के एक फैन ने कमेंट कर उन्हें ‘किंग ऑफ टॉलीवुड’ बताया। हॉलीवुड की पॉपुलर स्पाई फिल्म फ्रैंचाइजी ‘जेम्स बॉन्ड’ के अगले पार्ट के लिए लंबे समय से एक्टर की तलाश कर रही है।

जेम्स बॉन्ड ‘007’ का किरदार निभाने के लिए इद्रिस एल्बा, टॉम हार्डी, रिचर्ड मैडेन, सिलियन मर्फी, लशाना लिंच, हेनरी कैविल, टॉम हिडलस्टन और सैम ह्यूघन के नाम सामने आए हैं। राम चरण की फैन फॉलोइंग और उनका स्टाइल लोगों को काफी पसंद है इसलिए उन्हें कास्ट करने पर विचार किया। वहीं अब देखना है कि राम चरण इस फिल्म के लिए हामी भरेंगे या नहीं।

 

- Advertisement -
Exit mobile version