Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Ram Charan New Look: ‘मेगा पावर स्टार’ ने बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान, फैंस बोले-‘रॉयल किंग’

Ram Charan New Look: राम चरण (Ram Charan) आज लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। राम चरण अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनैलिटी को लेकर भी छाए रहते हैं। राम चरण की फैन फॉलोइंग सिर्फ साउथ सिनेमा में ही नहीं हैं बल्कि उन्हें विदेशों में भी काफी पसंद किया जाता है। वहीं […]

Ram Charan
Ram Charan

Ram Charan New Look: राम चरण (Ram Charan) आज लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं। राम चरण अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनैलिटी को लेकर भी छाए रहते हैं। राम चरण की फैन फॉलोइंग सिर्फ साउथ सिनेमा में ही नहीं हैं बल्कि उन्हें विदेशों में भी काफी पसंद किया जाता है। वहीं उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही छा जाती हैं और इस बार भी ऐसा ही हुआ। राम चरण की कुछ फोटो ने इंटरनेट का बज हाई कर दिया है।

‘मेगा पावर स्टार’ का स्टाइलिश लुक

राम चरण (Ram Charan) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दो फोटो शेयर की है। राम चरण की फोटोज की बात करें तो उन्होंने ब्राउन कोट-पैंट पहने हैं और लाइट ब्लू शर्ट पहनी हैं साथ ही जूते पहने है। पहली फोटो में आप देख सकते हैं की उनका स्टाइलिश लुक देख रहा है और वो पोज देते हुए फोटो क्लिक करवा रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में एक्टर झुकी नजरों से देख रहे हैं और उनके चेहरे पर हल्की सी मुस्कान नजर आ रही हैं जो बेहद ही प्यारी है।

सोशल मीडिया पर बज हाई 

राम चरण (Ram Charan) की इन फोटोज ने सोशल मीडिया का बज हाई कर दिया है। कुछ ही घंटों में एक्टर की फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है जिसे अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं फोटोज को देखकर फैंस के साथ-साथ सिनेमा जगत के सितारे भी उनके लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। कमेंट सेक्शन की बात करें तो एक यूजर ने ‘Sexiest Indian Actor Ever’ लिखा। वहीं एक अन्य यूजर ने राम चरण का लुक देख उन्हें ‘रॉयल किंग’ बताया।

पर्दे पर फिर मचाएंगे तहलका

राम चरण (Ram Charan) ने सिनेमा में ‘मेगा पावर स्टार’ से अपनी एक अलग पहचान बनाई है। एक्टर साउथ सिनेमा के मशहूर डायरेक्टर एस.एस.राजामौली (S.S.Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने पर्दे पर अपनी एक्टिंग और लुक्स से तहलका मचा दिया था और वो रातों-रात स्टार बन गए। वहीं इस वक्त वो काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और जल्द ही एक बार फिर पर्दे पर नजर आएंगे।

First published on: Nov 13, 2022 01:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.