Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ram Charan Jr NTR: राम चरण-जूनियर एनटीआर को वेस्टर्न ऑडियंस ने दिया ‘गे’ का टैग, सोशल मीडिया पर मचा बवाल

- Advertisement -

Ram Charan Jr NTR: एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म RRR इसी साल 25 मार्च को रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने दुनिया भर में अपनी सफलता के झंडे गाढ़े। RRR की कमाई की बात करें तो वर्ल्डवाइड (RRR box office collection) 1100 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई की थी। राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आई।

जबकि अजय देवगन (Ajay Devgn) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने भी अहम भूमिका निभाई। राम चरण और जूनियर एनटीआर की दोस्ती भी दर्शको को इतनी पसंद आई की कई जगहों पर इनकी ‘दोस्ती’ को अलग ही रूप में देखा जा रहा है। वेस्ट (पश्चिमी देश) में लोग समझ रहे हैं कि RRR एक गे (RRR Gay Movie) मूवी है और इन दोनों एक्टर्स की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री उन्हें ‘रोमांस’ लग रही है।

 

 

यहाँ पढ़िए –  Major: महेश बाबू और अदिवि शेष ने दिया बयान, साउथ सिनेमा को लेकर कही ये बात

 

इस समय सोशल मीडिया पर इसकी काफी चर्चा हो रही है। पहले बात करते हैं फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा की जिन्होंने एक ट्वीट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने भी इसको लेकर बात की है। उन्होंने लिखा, ‘मैं सही था। वे इतने गे हैं- वेस्टर्न ऑडियंस की RRR के गे स्टोरी होने का परसेप्शन।’

वहीं अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे लोगों के ट्वीट पर नजर डाले तो कुछ इस तरह मिल रहे हैं जिसमे ये कह रहे हैं कि RRR फिल्म में गे स्टोरी दिखाई गई है। बता दें फिल्म की शूटिंग के दौरान ही राम चरण और जूनियर एनटीआर गहरे दोस्त बन गए थे।

दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे संग फोटोज शेयर करते रहे हैं। हाल ही में जूनियर एनटीआर के बर्थडे पर राम चरण ने उन्हें अपना भाई, दोस्त और को-स्टार कहा था और ये भी लिखा था कि जूनियर एनटीआर उनके लिए क्या हैं, उसे वो शब्दों में बयां नहीं कर सकते हैं।

 

यहाँ पढ़िए –  Vikram: बुर्ज खलीफा पर दिखाया गया फिल्म ‘विक्रम’ का ट्रेलर, वीडियो वायरल

 

फिल्म की कहानी की बात करें तो जूनियर एनटीआर भीमा के किरदार में नजर आ रहे आए तो वहीं राम चरण ने सीताराम राजू का रोल निभाया है। ये फिल्म दोनों के इर्दगिर्द बुनी गई है, जो स्वतंत्रता सेनानी रहे हैं। राजामौली ने अपनी फिल्म में इनकी दोस्ती और अंग्रेजों से बदला लेने की शानदार कहानी को दर्शाया था।

 

यहाँ पढ़िए टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts