---विज्ञापन---

राम चरण ने धूम-धाम से मनाया ड्राइवर नरेश का जन्मदिन, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

Ram Charan Celebrate Driver Birthday: मेगा पावर स्टार राम चरण (Ram Charan) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज किया है। राम चरण के आज लाखों लोग दीवाने हैं और उनके पास फिल्मों की लाइनें लग गई है। वहीं राम चरण अपनी सादगी के […]

Ram Charan Celebrate Driver Birthday: मेगा पावर स्टार राम चरण (Ram Charan) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों पर राज किया है। राम चरण के आज लाखों लोग दीवाने हैं और उनके पास फिल्मों की लाइनें लग गई है। वहीं राम चरण अपनी सादगी के लिए भी जाने जाने हैं और अब उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

ram_charan_celebrates_his_driver_birthday_3.jpeg

दरअसल, राम चरण अपने पिता चिरंजीवी के नक्शेकदम पर चल रहे हैं। हाल ही में राम चरण ने अपने ड्राइवर नरेश (Naresh Birthday) का जन्मदिन धूम-धाम से मनाया जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि, आरआरआर एक्टर अपने ड्राइवर का केक कट करवा रहे है और उनकी चेहरे की मुस्कुराहट लोगों का दिल जीत रही हैं।

ram_charan_celebrates_his_driver_birthday_4.jpeg

 

यहाँ पढ़िए –  ‘मेजर’ देख अल्लू अर्जुन हुए इमोशनल, अदिवी शेष को लेकर कही ये बात

 

एक तरफ जहां राम चरण व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक डेनिम में नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी पत्नी उपासना पिंक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरें के वायरल होने के बाद फैंस राम चरण की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और उनपर गर्व महसूस कर रहे हैं।

ram_charan_celebrates_his_driver_birthday_5.jpeg

 

यहाँ पढ़िए  दुल्हन बनने को तैयार नयनतारा, इस प्लेटफॉर्म पर दिखाई जाएगी शादी

 

आपको बता दें, राम चरण जल्द ही फिल्म ‘आरसी-15’ (RC-15) में नजर आने वाले हैं जिसकी चर्चा जोरों पर हैं। राम चरण की आरसी-15 के सेट से उनका लुक भी लीक हुआ था जिसके बाद से राम चरण को इस फिल्म में देखने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर कर रहे हैं।

ram_charan_celebrates_his_driver_birthday_2.jpeg

आरसी-15 में राम चरण के साथ कियारा आडवाणी अहम रोल में नजर आएंगी। बता दें, आरसी 15 को दिल राजू प्रोड्यूस कर रहे हैं और पेट्टा फेम कार्तिक सुब्बाराज ने लिखा है। इतना ही नहीं ये भी खबर है कि, इस फिल्म राम चरण डबल रोल अदा करेंगे। एक रोल में राम चरण पुलिस ऑफिसर बनेंगे और दूसरे में वो एक स्टूडेंट का रोल करने वाले हैं।

 

यहाँ पढ़िए टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

 

First published on: Jun 07, 2022 01:04 PM