---विज्ञापन---

राम चरण ने हैदराबाद की इस खास जगह पर शुरू की ‘आरसी-15’ की शूटिंग

RC-15: ‘आरआरआर’ (RRR) के बाद राम चरण (Ram Charan) को सिनेमा में एक अलग पहचान मिली। इसके बाद उनके पास फिल्मों की लाइनें लग गई। वहीं अब राम चरण जल्द ही फिल्म ‘आरसी-15’ (RC15) में नजर आने वाले है जिसे लेकर फैंस में हाई बज बना हुआ है। आरसी-15 को लेकर लगातार अपडेट सामने आ […]

RC-15: ‘आरआरआर’ (RRR) के बाद राम चरण (Ram Charan) को सिनेमा में एक अलग पहचान मिली। इसके बाद उनके पास फिल्मों की लाइनें लग गई। वहीं अब राम चरण जल्द ही फिल्म ‘आरसी-15’ (RC15) में नजर आने वाले है जिसे लेकर फैंस में हाई बज बना हुआ है। आरसी-15 को लेकर लगातार अपडेट सामने आ रहे हैं और अब इस फिल्म को लेकर एक और खबर सामने आ रही हैं।

RC 15: Ram Charan's next to roll from October 22- Cinema express

और पढ़िए –अनुष्का शेट्टी ने शेयर किया खास वीडियो, ऐसे मस्ती करती दिखी एक्ट्रेस

हाल ही में पता चला है कि, आरसी-15 की टीम हैदराबाद के विक्टोरिया मेमोरियल होम में फिल्म की शूटिंग कर रही है। हालांकि, अभी ये खुलासा नहीं हुआ है कि कियारा आडवाणी भी इस शेड्यूल का हिस्सा हैं या नहीं। इससे पहले ये भी खबर आई थी कि इस फिल्म के एक गाने को वो शूट करेंगे जिसे भव्य सेट और कई अलग-अलग जगहों पर कोरियोग्राफ किया जाएगा। आगे माना जा रहा था कि कॉलेज की थीम वाले इस ट्रैक में करीब 400 डांसर भी नजर आएंगे।

RC 15: Kiara Advani to kick off 15-day schedule for Ram Charan and Shankar's next on July 14 : Bollywood News - Bollywood Hungama

इस गाने को गणेश आचार्य कोरियोग्राफ करेंगे। आरसी 15 को दिल राजू प्रोड्यूस कर रहे हैं और पेट्टा फेम कार्तिक सुब्बाराज ने लिखा है। इतना ही नहीं ये भी खबर है कि, इस फिल्म राम चरण डबल रोल निभाएंगे। एक रोल में राम चरण पुलिस ऑफिसर बनेंगे और दूसरे में वो एक स्टूडेंट का रोल करने वाले हैं। राम चरण की ये फिल्म पैन इंडिया रिलीज फिल्म होगी फिलहाल अभी फिल्म की तारीख का ऐलान नहीं हुआ है।

और पढ़िए –ऐश्वर्या रजनीकांत ने बोनी कपूर संग की फोटो शेयर, श्रीदेवी को किया याद

RC15: Ram Charan fans upset as stills and videos from the sets of Shankar's directorial get leaked

हाल ही में राम चरण का एक लुक सामने आया था जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि ये लुक उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म के लिए किया है। वहीं अब फैंस उनको एक नए अवतार में देखने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं। देखना होगा की आरआरआर के बाद राम चरण इस फिल्म में कितना धमाल मचाते हैं और उनका नया अंदाज लोगों को कितना पसंद आता है।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jul 26, 2022 01:01 PM