Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

राम चरण और पत्नी उपासना की शादी का वीडियो वायरल, फैंस हुए एक्साइटेड

Ram Charan Wedding Video: टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे चर्चित जोड़ी राम चरण (Ram Charan) और उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni) की 14 जून 2012 को शादी हुई थी। राम चरण और उपासना अपने रिश्ते को मीडिया की लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करते हैं। 10वीं मैरिज एनिवर्सरी से ठीक पहले इनकी शादी का एक वीडियो […]

Ram Charan Wedding Video: टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे चर्चित जोड़ी राम चरण (Ram Charan) और उपासना कामिनेनी (Upasana Kamineni) की 14 जून 2012 को शादी हुई थी। राम चरण और उपासना अपने रिश्ते को मीडिया की लाइमलाइट से दूर रखना पसंद करते हैं। 10वीं मैरिज एनिवर्सरी से ठीक पहले इनकी शादी का एक वीडियो (Ram Charan Wedding Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

इस वीडियो में आप देख सकते है कि राम चरण और उपासना ने साउथ इंडियन लुक में नजर आ रहे हैं। शादी में खासा डेकोरेशन भी किया गया था जिसकी झलक देखने लायक थी। ये शादी फिल्म इंडस्ट्री की ग्रैंड शादी में शामिल थी जिसमें बड़े-बड़े सितारे शामिल हुए। वहीं दोनों की लव स्टोरी की बात करें तो, राम चरण और उपासना कॉलेज में मिले जहां दोनों की मुलाकात हुईं जिसके बाद धीरे-धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई।

https://www.youtube.com/watch?v=lL3d85ysa2Q

दोनों अपनी दोस्ती ही एंजॉय कर रहे थे कि तभी राम को काम की वजह से बाहर जाना पड़ा। उस वक्त दोनों ने एक-दूसरे को बहुत मिस किया और उस दूरी ने दोनों को एहसास दिलाया कि दोनों एक-दूसरे के कितने करीब हैं। वहीं जब राम चरण भारत वापस लौट आए इसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया। दोनों के रिलेशन के बारे में परिवार वाले भी जानते थे उन्हें इस रिश्ते से कोई दिक्कत नहीं थी और फिर दोनों ने 14 जून 2012 को शादी रचा ली।

वहीं दोनों अपनी जिंदगी काफी खुशी से बिता रहे हैं जो अक्सर एक साथ स्पॉट किए जाते है और दोनों की जोड़ी को फैंस देखकर काफी खुश होते हैं। बता दें, राम चरण आज एक बड़े एक्टर हैं जिन्होंने ‘आरआरआर’ फिल्म के बाद अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं और आज वो लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं।

 

First published on: Jun 12, 2022 06:40 PM