-विज्ञापन-

Money Laundering Case: टॉलीवुड ड्रग्स मनी लॉन्ड्रिंग मामले में रकुल प्रीत सिंह का नाम! इन सितारों से भी होगी पूछताछ

टॉलीवुड ड्रग्स मनी लॉन्ड्रिंग (Tollywood Drugs Money Laundering Case) मामले में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का नाम सामने आया है।

Money Laundering Case: टॉलीवुड ड्रग्स मनी लॉन्ड्रिंग (Tollywood Drugs Money Laundering Case) मामले में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का नाम सामने आया है। इस खबर को सुनकर उनके परिवार के साथ-साथ फैंस को भी काफी बड़ा झटका लगा है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर कई सवाल उठने लगे हैं। खबर है कि, रकुल प्रीत सिंह की को ईडी (ED) ने समन भेजा है और अब उनके एक बार फिर पूछताछ होगी।

Actor Rakul Preet Singh Summoned by ED in Drugs-related Money Laundering Case

जानें कब होगी पूछताछ

टॉलीवुड ड्रग्स मनी लॉन्ड्रिंग (Tollywood Drugs Money Laundering Case) मामले में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) को 19 दिसंबर को पेश होने के लिए कहा गया है। इससे पहले भी रकुल प्रीत सिंह ईडी के सामने पेश हो चुकी है। आपको बता दें, सितंबर में रकुल प्रीत सिंह ईडी के सामने पेश हुई थी और अब जानकारी मिल रही है कि इस मामले में कई सितारे शामिल हो सकते है, जिसे लेकर ईडी ने कमर कसना और स्टार्स से पूछताछ करना शुरू कर दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, रकुल प्रीत सिंह से ईडी ने साल 2021 में भी पूछताछ की थी।

और पढ़िए –Rakul Preet Singh: टॉलीवुड ड्रग्स केस में रकुल प्रीत सिंह को ईडी का समन, इस दिन होगी पूछताछ

Rakul Preet Singh In Orange Swimsuit Is Raising The Temperature Straight From Maldives!

इन सितारों से भी होगी पूछताछ

टॉलीवुड ड्रग्स मनी लॉन्ड्रिंग (Tollywood Drugs Money Laundering Case) मामले में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) से एक बार फिर से पूछताछ की जाएगी। खबर है कि इस बार इस राज खुल सकते हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक टॉलीवुड ड्रग्स मनी लॉन्ड्रिंग मामले में, राणा दग्गुबाती, पुरी जगन्नाध, रवि तेजा, चार्मी कौर, नवदीप जैसे सितारों को भी नोटिस जारी किया गया है, जिनसे ईडी जल्द पूछताछ करेगी।

और पढ़िएGood News: शादी के आठ साल बाद पिता बनेंगे एटली, तस्वीरें शेयर कर दी खुशखबरी

Rakul Preet Singh 'excited' to join 'Dr G' cast in Bhopal

जानें क्या है टॉलीवुड ड्रग्स केस?

टॉलीवुड ड्रग्स मनी लॉन्ड्रिंग (Tollywood Drugs Money Laundering Case) का खुलासा तेलंगाना के निषेध और उत्पाद शुल्क विभाग ने 2 जुलाई साल 2017 को किया था। ये खुलासा तब हुआ था जब सीमा शुल्क अधिकारियों ने एक म्यूजिशियन और दो लोगों को गिरफ्तार किया था। वहीं इन सबके पास से 30 लाख रुपये के ड्रग्स जब्त किए गए थे। कथित तौर पर उन्होंने जांचकर्ताओं को बताया था कि वो फिल्मी सितारों और इंजीनियरों को ड्रग्स की सप्लाई कर रहे हैं। वहीं अब एक बार फिर से ये मामला उछल गया है और अब रकुल प्रीत सिंह की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Latest

Don't miss

Anupam Kher Video: ऑटो की सवारी करते नजर आए अनुपम खेर, वीडियो वायरल

Anupam Kher Video: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर...

Tecno  Phantom V Fold: टेक्नो लॉन्च करेगा अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानें खासियत

Tecno  Phantom V Fold: स्मार्टफोन कंपनियां मार्केट में एक...

Revolt ने लॉन्च किया 30,000 mAh का Power Bank, जानें कीमत-खासियत

Power Bank: आज के समय में शायद ही कोई...

Vastu Tips: घर की दीवारों पर तस्वीर सजाने से पहले जान लें वास्तु के नियम, वरना बढ़ सकती है परेशानी

Vastu Tips: लोग अपने घर को सजाने के लिए फैमली फोटो (Family Photo) लगाते हैं। दरअसल घर की दीवारों पर सजी हुई फोटो आपसी...

Anupam Kher Video: ऑटो की सवारी करते नजर आए अनुपम खेर, वीडियो वायरल

Anupam Kher Video: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शिव शास्त्री बलबोआ’ (Shiv Shastri Balboa) को लेकर सुर्खियों में...

Tecno  Phantom V Fold: टेक्नो लॉन्च करेगा अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानें खासियत

Tecno  Phantom V Fold: स्मार्टफोन कंपनियां मार्केट में एक से बढ़कर एक फोन लॉन्च कर रही है। सभी का मकसद ग्राहकों को लुभाकर अपने...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here