Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

रजनीकांत की 169वीं फिल्म का नाम हुआ रिवील, धमाकेदार पोस्टर के साथ मेकर्स ने दी जानकारी

- Advertisement -

Rajnikanth New Film Name: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने सुपर स्टार रजनीकांत (Rajnikanth) जल्द ही निर्देशक नेल्सन दिलीप कुमार की फिल्म में नजर आने वाले हैं। हालांकि इस फिल्म के टाइटल को लेकर फैंस के बीच कई दिनों से चर्चाएं चल रही थी। हर कोई इस बात को जानने के लिए बेहद एक्साइटेड था कि आखिरकार इस फिल्म का टाइटल होने क्या वाला है। लेकिन इसी बीच हम आपको बता दें कि हाल ही में इस फिल्म को टाइटल मिल गया है। इस फिल्म का नाम होगा ‘जेलर’। मेकर्स ने फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए इसके टाइटल का ऐलान किया है। फिल्म के पोस्टर में खून से सना एक चाकू दिखाई दे रहा है। इस पोस्टर को सन पिक्चर्स ने अपने आफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

शुक्रवार को जबसे इस फिल्म की घोषणा की गई है, तबसे ही रजनीकांत के फैंस इस फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हो गए हैं। फिल्म का टाइटल और पोस्टर देखकर लग रहा है कि ये एक एक्शन एंटरटेनर होने वाली है। बता दें कि इस फिल्म का निर्माण ‘सन पिक्चर्स’ के समर्थन से किया जा रहा है, जो कि रजनीकांत की 169वीं फीचर फिल्म होने वाली है। वहीं फिल्म का म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है।

फिल्म की बाकी कास्ट और क्रू से जुड़ी और भी जानकारियां जल्द ही सामने आएंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, शिवकार्तिकेयन, प्रियंका अरुल मोहन, राम्या कृष्णन और योगी बाबू अहम किरदारों में नजर आ सकते हैं। हालांकि कन्नड़ सुपरस्टार शिवराजकुमार ने भी ये बात साफ कर दी है कि वो इस फिल्म का हिस्सा हैं और रजनीकांत के साथ उनके सीन की शूटिंग बेंगलुरु और मैसूर में की जाएगी।

इस फिल्म का निर्देशन करने वाले नेल्सन अपनी ही लिखी कहानी पर फिल्म बना रहे हैं। फिल्म ‘बीस्ट’ के बाद नेल्सन की ‘सन पिक्चर्स’ के साथ ये दूसरी फिल्म होगी। बता दें कि इससे पहले रजनीकांत तमिल फिल्म ‘अन्नात्थे’ नजर आए थे। इस फिल्म को भी सन पिक्चर्स ने ही प्रोड्यूस किया था।

- Advertisement -

Latest Posts