Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Rajinikanth: बेटी ऐश्वर्या संग श्री वेंकटेश्वर मंदिर पहुंचे रजनीकांत, भगवान का लिया आशीर्वाद

Rajinikanth: साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर रजनीकांत ने अपनी बड़ी बेटी ऐश्वर्या के साथ तिरुमाला के ऊपर स्थित श्री वेंकटेश्वर मंदिर पहुंचे। उन्होंने वहां पूजा-अर्चना की और पुजारियों के साथ मिलकर उन्होंने विभिन्न अनुष्ठान किए। साथ ही अभिनेता ने मंदिर में अपनी श्रद्धा के अनुसार भगवान से आशीर्वाद लिया। अब इसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो […]

Rajinikanth
Rajinikanth

Rajinikanth: साउथ सिनेमा के मशहूर एक्टर रजनीकांत ने अपनी बड़ी बेटी ऐश्वर्या के साथ तिरुमाला के ऊपर स्थित श्री वेंकटेश्वर मंदिर पहुंचे। उन्होंने वहां पूजा-अर्चना की और पुजारियों के साथ मिलकर उन्होंने विभिन्न अनुष्ठान किए। साथ ही अभिनेता ने मंदिर में अपनी श्रद्धा के अनुसार भगवान से आशीर्वाद लिया। अब इसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

वेंकटेश्वर मंदिर पहुंचे थलाइवा

वायरल हो रहे तस्वीरों और वीडियोज में देखा जा सकता है कि रजनीकांत मुख्य द्वार से अपनी बेटी ऐश्वर्या के साथ श्री वेंकटेश्वर मंदिर मंदिर में पहुंचे और भगवान के दर्शन किए। हाल ही में रजनीकांत ने अपना 72वां जन्मदिन मनाया था, इसी खुशी में रजनीकांत अपनी बेटी के साथ अपने जन्मदिन के बाद गुरुवार को भगवान का आशीर्वाद लेने मंदिर पहुंचे।

और पढ़िएRana Daggubati Birthday: पत्नी मिहिका बजाज ने खास अंदाज में दी राणा दग्गुबाती को जन्मदिन की बधाई, शेयर की अनसीन तस्वीरें

खबरों के मुताबिक, रजनीकांत आज दिन में कडपा में पेड्डा दरगाह भी जाएंगे। वह अपनी बेटी के साथ अमीन पीर दरगाह में नमाज अदा करेंगे, जिसे पेड्डा दरगाह के नाम से भी जाना जाता है।

और पढ़िएThalapathy Vijay Meet Fans: फैंस को गोद में उठाए दिखे साउथ स्टार विजय, तस्वीरें वायरल

रजनीकांत का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो, रजनीकांत फिलहाल ‘जेलर’ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। ये फिल्म अगले साल की पहली तिमाही में रिलीज होगी। निर्माता द्वारा इस फिल्म का फिल्म का एक विशेष टीजर जारी किया गया है, जिसमें सुपरस्टार को मुथुवेल पांडियन के रूप में पेश किया गया। टीजर देखने से पता चलता है कि फिल्म की कहानी जबरदस्त है। इसके अलावा रजनीकांत अपनी बेटी ऐश्वर्या के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लाल सलाम’ में दिखाई देंगे। सुपरस्टार इस फिल्म में कैमियो करते नजर आएंगे।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 15, 2022 12:46 PM