Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

रजनीकांत के सिनेमा में 47 साल पूरे, बेटी ऐश्वर्या ने पिता के लिए लिखा नोट

- Advertisement -

Rajinikanth Completed 47 Years in Film Industry: साउथ सिनेमा के दिग्गज एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) ने कई सुपरहिट फिल्में देकर खुद का एक मुकाम हासिल किया है। वहीं अब उनकें फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है जिसमें पता चला है कि उन्होंने सिनेमा में 47 साल पूरे कर लिए हैं। इस खुशी के दिन पर उनकी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwaryaa Rajinikanth) ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की है।

 

ऐश्वर्या रजनीकांत ने पिता के लिखा खास नोट
ऐश्वर्या रजनीकांत ने दो फोटो शेयर की है। पहली फोटो में टाइटल और रजनीकांत की फोटो बनी हुई है और दूसरी फोटो में वो पिता-पुत्री एक साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने एक खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है। ऐश्वर्या ने लिखा कि, ‘स्वतंत्रता के 76 साल बलिदानों को सलाम करते हैं, संघर्ष और ताकत,सरासर मेहनत और समर्पण! पर गर्व है। उनके लिए पैदा हुआ।’

 

‘जेलर’ में नजर आएंगे रजनीकांत 
इस पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और रजनीकांत को बधाई दे रहे हैं। बता दें, रजनीकांत जल्द ही निर्देशक नेल्सन दिलीप कुमार (Nelson Dilip Kumar) की फिल्म ‘जेलर’ (Jaler) में नजर आने वाले हैं जिसमें तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) अहम रोल में नजर आएंगी। ऐसा पहली बार होगा जब रजनीकांत के साथ तमन्ना स्क्रीन शेयर करेंगी। हालांकि वो क्या किरदार निभाएंगी इस बारे में अभी तक मेकर्स ने कोई भी जानाकारी नहीं दी हैं।

 

रजनीकांत की 169वीं फीचर फिल्म
रजनीकांत की 169वीं फीचर फिल्म होने वाली है जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन इस फिल्म में अहर किरदार निभाती हुई नजर आएंगी। इसी के साथ फिल्म में शिवकार्तिकेयन, प्रियंका अरुल मोहन, राम्या कृष्णन भी नजर आ सकते हैं। ये भी कहा था कि उनकी और रजनीकांत के साथ उनके सीन की शूटिंग बेंगलुरु और मैसूर में की जाएगी जो कि जल्द ही शुरू होने वाली हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss