Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

रजनीकांत ने राज्यपाल से की मुलाकात, राजनीति में वापसी करने पर दिया बयान

- Advertisement -

Rajnikanth Political Statement: तमिल सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) ने सोमवार को तमिलनाडु के राज्यपाल आर.एन.रवि (R.N.Ravi) से राजभवन में मुलाकात की। ये मुलाकात लगभग आधं घंटे तक चली। इस मुलाकात के बाद चर्चा होने लगी कि क्या रजनीकांत एक बार फिर राजनीति में कदम रखने जा रहे हैं जिसके बाद उन्होंने एक बड़ा बयान दिया जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही हैं।

रजनीकांत (Rajnikanth Statement) ने अपने बयान में कहा कि, ‘वो राजनीति में नहीं आ कर रहे है।’ वहीं जब उनसे पूछा गया कि, क्या वह राजनीति में वापसी करेंगे? तो इस पर उन्होंने कहा कि नहीं। राज्यपाल से मुलाकात के बाद रजनीकांत ने अफवाहों पर रोक लगाते हुए कहा कि, वो राजनीति में नहीं आएंगे। इसी के साथ उन्होंने कहा कि, ‘ राज्यपाल के साथ एक शिष्टाचार भेंट थी। राज्यपाल उत्तरी राज्यों में रहते थे, और वो अब तमिलनाडु आए हैं।’

इसी के साथ आगे कहा कि, ‘उन्हें राज्य बहुत पसंद है। उन्हें राज्य के लोगों की ईमानदारी, कड़ी मेहनत और सच्चाई पसंद है।’ आपको बता दें, रजनीकांत ने एक साल पहले बड़ा ऐलान करते हुए राजनीति से हमेशा के लिए दूरी बनाने का ऐलान किया था। इसके साथ ही उन्होंने अपने राजनीतिक संगठन रजनी मक्कल मंड्रम (आरएमएम) को भंग कर दिया है। वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही निर्देशक नेल्सन दिलीप कुमार (Nelson Dilip Kumar) की फिल्म ‘जेलर’ (Jaler) में नजर आने वाले हैं।

फिल्म ‘जेलर’ की शूटिंग 15 या फिर 22 अगस्त से शुरू होगी। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन इस फिल्म में अहर किरदार निभाती हुई नजर आएंगी लेकिन अभी इस खबर पर मेकर्स किसी भी तरह की कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया हैं। इसी के साथ फिल्म में शिवकार्तिकेयन, प्रियंका अरुल मोहन, राम्या कृष्णन भी नजर आ सकते हैं। वहीं फैंस उन्हें पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss