--- विज्ञापन ---

Latest Posts

रजनीकांत ने आर.माधवन को ‘रॉकेट्री द नांबी इफेक्ट’ के लिए किया सम्मानित

- Advertisement -

Madhavan Meet Rajinikanth : साउथ सिनेमा के दिग्गज एक्टर रजनीकांत (Rajinikanth) से आर.माधवन (R.Madhavan) ने मुलाकात की। हाल ही में रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट की शानदार सफलता के बाद एक्टर आर माधवन और इसरो के पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायणन को सम्मानित किया जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। आर.माधवन ने अपने इंस्टाग्राम पर रजनीकांत से मुलाकात की कुछ झलक दिखाई।

आर.माधवन (R.Madhavan Post) ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हमें आपको एक-मैन इंडस्ट्री और खुद लीजेंड से आशीर्वाद मिलता है, एक और लीजेंड की उपस्थिति में.. अनंत काल। आपके स्नेहपूर्ण शब्दों और स्नेह के लिए धन्यवाद #रजनीकांत सर। इस प्रेरणा ने हमें पूरी तरह से फिर से जीवंत कर दिया है। हम आपको दुनिया की तरह प्यार करते हैं।’ इस पोस्ट पर फैंस खूब कमेंट कर रहे है और प्यार लुटा रहे हैं और उन्हें बधाई भी दे रहे हैं।

रॉकेट्री (Rocketry) फिल्म इसरो के पूर्व वैज्ञानिक नंबी नारायणन के जीवन से संबंधित है, जिन पर गलत तरीके से जासूसी का आरोप लगाया गया था और यहां तक ​​कि 1994 में उन्हें जेल भी भेज दिया गया था। इस बीच, बड़े पर्दे पर तहलका मचाने के बाद ये फिल्म अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी आ चुकी है जिसका प्रीमियर 26 जुलाई को हुआ था। एक इंटरव्यू में आर माधवन ने फिल्म को लेकर कई बाते कही थी।

माधवन ने कहा था कि, ‘लगभग सात महीने स्क्रिप्ट पर काम करने के बाद उनसे मिला तो उस मुलाकात में उनके प्रति मेरा नजरिया ही बदल गया।’ ‘मैंने दोबारा स्क्रिप्ट का ड्राफ्ट बनाया, जिसे बनाने में मुझे लगभग दो साल लग गए। ये भी कहा, जब भी मैं किसी प्रोड्यूसर के पास जाता, तो बिना एक्शन, बिना हीरोइन की स्क्रिप्ट पर उसका रिएक्शन यही होता कि फिल्म नहीं चलेगी तो मैंने ही अकेले ही पूरा काम किया।’वहीं उनकी मेहनत आज पर्दे पर देखने को मिल रही है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss