Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

प्रभास के हाथ से निकली ‘राजा डीलक्स’, मेकर्स ने इस एक्टर को किया अप्रोच

Raja Deluxe: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं। उनकी फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। वहीं इस वक्त प्रभास की फिल्म राजा डीलक्स (Raja Deluxe) काफी समय से चर्चाओं में हैं। इस फिल्म को निर्देशक मारूति सुपरस्टार प्रभास के साथ प्लान कर रहे थे। वहीं अब […]

Raja Deluxe: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त हैं। उनकी फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। वहीं इस वक्त प्रभास की फिल्म राजा डीलक्स (Raja Deluxe) काफी समय से चर्चाओं में हैं। इस फिल्म को निर्देशक मारूति सुपरस्टार प्रभास के साथ प्लान कर रहे थे। वहीं अब प्रभास को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

Prabhas Fans Search For Pride In Flops!

दरअसल, प्रभास की राजा डीलक्स एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म बताई जा रही है जिसकी कहानी प्रभास को काफी पसंद आई। कहा जाता है कि, प्रभास ने इस फिल्म के लिए हां भी कर दी थी लेकिन मेकर्स ने इसका ऑफिशियल ऐलान नहीं किया था। ये भी खबर थी कि, फिल्म का ऑफिशियल ऐलान करने से पहले बाहुबली स्टार निर्देशक की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पक्का कमर्शियल का रिजल्ट चेक करना चाहते थे इसलिए मेकर्स ने ऑफिशियल ऐलान नहीं किया था।

 

और पढ़िएरजनीकांत-चिरंजीवी ने इलैयाराजा को दी राज्यसभा में नॉमिनेट होने की बधाई

Sai Dharam Tej (@IamSaiDharamTej) / Twitter

निर्देशक मारुति हाल ही में प्रभास के जिगरी दोस्त गोपीचंद और अदाकारा राशी खन्ना स्टारर फिल्म पक्का कमर्शियल लेकर थियेटर पहुंचे थे लेकिन ये फिल्म ज्यादा कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई जिसके बाद रिपोर्ट आई कि प्रभास ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया। इसके बाद निर्देशक मारुति की नजर साई धरम तेज (Sai Dharam Tej) पर पड़ी और उनको इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया।

 

और पढ़िए‘अकड़ी-पकड़ी’ गाने की रिलीज डेट आई सामने, जानें कब आएगा टीजर

Baahubali star Prabhas' UNSEEN pictures; Take a look at how this handsome hunk has transformed over the years

कहा जा रहा है कि, फिल्म की कहानीसाई धरम तेज को भी काफी पसंद आई और उन्होंने भी फिल्म को करने के लिए हामी भर दी हैं। वहीं इस खबर के बाद एक तरफ जहां साई धरम तेज के फैंस में खुशी देखने को मिली तो दूसरी तरफ प्रभास के फैंस में थोड़ी नाराजगी देखने को मिली। वहीं अब देखना है कि मेकर्स राजा डीलक्स के लिए अपने नए सितारे का ऐलान कब तक करते हैं। वहीं प्रभास को वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘सालार’ में नजर आने वाले हैं।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 10, 2022 11:14 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.