Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Raghava Lawrence Rajinikanth: राघव लॉरेंस ने छुए रजनीकांत के पैर, शुरू की फिल्म चंद्रमुखी 2 की शूटिंग

- Advertisement -

Raghava Lawrence Rajinikanth: कॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस एक्टर और डायरेक्टर राघव लॉरेंस (Raghava Lawrence) अपनी आने वाली हॉरर-कॉमेडी फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल, राघव लॉरेंस जल्दी ही तमिल सुपरस्टार रजनीकांत की ब्लॉकबस्टर फिल्म चंद्रमुखी के सीक्वल चंद्रमुखी 2 को लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग आज से ही शुरू हो चुकी है।

दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले निर्देशक राघव लॉरेंस अपने गुरू और तमिल सिनेमा के थलाइवा रजनीकांत का आशीर्वाद लेना नहीं भूले। चंद्रमुखी 2 की शूटिंग शुरू करने से ठीक पहले निर्देशक राघव लॉरेंस ने सबसे पहले रजनीकांत से मुलाकात की थी, जिसके बाद उन्होंने रजनीकांत के पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर देते हुए एक्टर कम निर्देशक ने लिखा, ‘हैलो दोस्तों और चाहने वालों, आज मैसूर में फिल्म चंद्रमुखी 2 की शूटिंग मेरे गुरू और थलाइवा रजनीकांत के आशीर्वाद के साथ शुरू कर दी गई है। मुझे आप सभी का आशीर्वाद चाहिए।’

बीते दिनों खबर आई थी कि इस सीक्वल (Chandramukhi Sequel) में एक्टर राघव लॉरेंस और कॉमेडियन वाडिवेलु अहम रोल में नजर आने वाले हैं। वहीं अब सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी जिसमें सभी एक्ट्रेर्स और फिल्म की पूरी टीम एक साथ नजर आ रही हैं।

फिल्म की बात करे तो, चंद्रमुखी के गानों को संगीत एमएम कीरवानी देंगे जबकि आरडी राजशेखर कैमरा थोट्टा थरानी प्रोडक्शन डिजाइन संभालेंगे। चंद्रमुखी फिल्म को बेहतरीन हॉरर फिल्मों में से एक माना जाता है। 2005 में रिलीज हुई इस फिल्म में रजनीकांत, प्रभु, ज्योतिका, वादिवेलु, नयनतारा, नासर और विनीत ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थी जो की चंद्रमुखी 1993 की लोकप्रिय मलयालम फिल्म मणिचित्राथाजु की तमिल रीमेक थी। वहीं अब देखना है कि पहले पार्ट के मुकाबले इस फिल्म को कितना पसंद किया जाता है और ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

- Advertisement -

Latest Posts