--- विज्ञापन ---

Latest Posts

12वीं के एग्जाम में जूनियर एनटीआर को लेकर पूछा गया सवाल, खूब हो रहा है वायरल

- Advertisement -

मुंबई। साउथ फिल्म ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘RRR’ इसी साल 25 मार्च को रिलीज हुए थी। फिल्म को रिलीज हुए 48 दिन बीत चुके हैं, लेकिन इसका जादू अभी तक दर्शकों के सर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म में राम चरण (Ram Charan) ने अल्लूरी सीताराम राजू और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) ने कोमाराम भीम के दर्शकों का खूब दिल जीता। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर वर्ल्डवाइड करीब 1132.60 करोड़ रुपये कमाए। ऑडियंस को कहानी, विजुअल्स, एक्टिंग, डायलॉग्स और गानें, कुल मिलाकर सबकुछ बहुत पसंद आया. लेकिन रिलीज के इतने दिन बाद भी इसका खुमार देखने को मिल रहा है। वो भी स्कूल के क्वेश्चन पेपर में!

 

और पढ़िए Bollywood Vs Tollywood: नई फिल्म का कलेक्शन गिरते ही बदले महेश बाबू के सुर,अब कही ये बात

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तेलंगाना में स्टेट इंटरमीडियट एग्जामिनेशन पेपर में एक सवाल पूछा गया, जो RRR में जूनियर एनटीआर के निभाए गए रोल कोमाराम भीम के इर्द-गिर्द था। सवाल था- ‘इसका सही सवाल क्या होगा? अब आपने RRR में कोमाराम भीम बने जूनियर एनटीआर की परफॉर्मेंस देख ली है। फिल्म की जबरदस्त सफलता के बाद अब आप इमेजिन करिए कि आपको एक टीवी चैनल में बतौर रिपोर्टर जूनियर एनटीआर से एक सवाल करने का मौका मिल रहा है।

अब ये सवाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जूनियर एनटीआर के फैंस इसे देखकर बेहद खुश हैं और अपनी खुशी ट्विटर पर जाहिर कर रहे हैं। ट्विटर पर ‘पावर ऑफ जूनियर एनटीआर’ भी ट्रेंड हुआ। ज्यादातर का कहना है कि ये जूनियर एनटीआर का पावर है। वहीं कुछ लोगों ने उन्हें एक्टिंग की लायब्रेरी तक कह दिया। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- मैन ऑफ मासेस।

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss