Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

पुष्पा पार्ट-2 की कहानी हुई लीक, इस शख्स के हाथों होगी ‘श्रीवल्ली’ की मौत

Pushpa-2: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म ‘पुष्पा 2’ (Pushpa-2) का फैंस को इंतजार है। इस फिल्म के पहले पार्ट को फैंस ने काफी पसंद किया था। पहले पार्ट ने वर्ल्ड वाइड 300 करोड़ के आंकड़े को पार किया था। फिल्म में अल्लू अर्जुन के किरदार ‘पुष्पा राज’ और साउथ […]

Pushpa-2: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फिल्म ‘पुष्पा 2’ (Pushpa-2) का फैंस को इंतजार है। इस फिल्म के पहले पार्ट को फैंस ने काफी पसंद किया था। पहले पार्ट ने वर्ल्ड वाइड 300 करोड़ के आंकड़े को पार किया था। फिल्म में अल्लू अर्जुन के किरदार ‘पुष्पा राज’ और साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के किरदार ‘श्रीवल्ली’ को दर्शकों ने खूब पसंद किया था जिसके बाद रश्मिका मंदाना की पॉपुलैटिरी पहले के मुकाबले कई गुना ज्यादा बढ़ गई और अब रश्मिका मंदाना को लेकर एक खबर सामने आ रही हैं।

Allu Arjun's Pushpa second song Srivalli to release on October 13 - Movies News

हाल ही में खबर आई थी कि पुष्पा-2 फिल्म से रश्मिका मंदाना के रोल को छोटा किया गया है लेकिन अब रिपोर्ट आ रही कि इसमें श्रीवल्ली की मौत दिखाई जाएगी। पुष्पा-2 में फहाद फासिल और रश्मिका के रोल को लेकर चर्चा है जिसमें पता चला है कि, फहाद फासिल इसमें श्रीवल्ली के किरदार को मार देता है। इतना ही नहीं ये भी पता चला है कि इसमें अल्लू अर्जुन के किरदार को बाद में बदल दिया जाता है, लेकिन अभी तक इस मामले में मेकर्स ने किसी भी तरह का कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है।

Pushpa The Rise Story Doesn't Do Justice To Srivalli

बता दें, पुष्पा-द राइज की सफलता के बाद टीम का मानना था कि इसकी स्क्रिप्ट में कई बदलावों की जरुरत है। यही वजह थी कि सुकुमार फिल्म की कहानी को फिर से लिखने में बिजी थे लेकिन बाद में खबर आई कि उन्होंने पहले जो कहानी तैयार की थी वो उसी पर काम करेंगे जो हिंदी दर्शकों को लेकर बनाई गई है। ये भी कहा जा रहा है पुष्पा 2 में फिल्म इंडस्ट्री के बड़े-बड़े एक्टर नजर आ सकते हैं।

Pushpa OTT Release: Date, time, where to watch and other details - BusinessToday

 

और पढ़िए –  महेश बाबू के भाई नरेश करने जा रहे हैं चौथी शादी, इस एक्ट्रेस संग लेंगे सात फेरे

 

 

वहीं पुष्पा-2 की शूटिंग जुलाई के आखिरी में शुरू होने वाली हैं। इतना ही नहीं अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि फिल्म के पहले पार्ट के मुताबिक इसका दूसरा पार्ट काफी जबरदस्त होगा और इस फिल्म में पहले के मुकाबले जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा जो धमाकेदार होगा।

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 20, 2022 03:00 PM