--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘पुष्पा’ ने रचा इतिहास, 5 बिलियन व्यूज हासिल करने वाली बनी पहली भारतीय फिल्म

- Advertisement -

Pushpa Break Record: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की ‘पुष्पा’ (Pushpa) ने तहलका मचा दिया था। इस फिल्म के बाद अल्लू अर्जुन को काफी पसंद किया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए इतिहास रच दिया था। फिल्म का एक-एस सीन और डायलॉग लोगों को खूब पसंद आया जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर ‘पुष्पा-2’ ट्रेंड करने लगा और अब पता चला है कि फिल्म ने एक और नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

दरअसल, खबर है कि ‘पुष्पा’ 5 बिलियन व्यूज हासिल करने वाली भारत की पहली एल्बम बनी है। ऐसे में फिल्म मेकर्स ने फिल्म का एक पोस्टर सोशल मिडिया पर पोस्ट करते हुए इस खुशी को सबके साथ शेयर किया और कैप्शन में लिखा, ‘भारतीय सिनेमा में अब तक का सबसे बड़ा करतब, आइकॉन स्टार @alluarjunonline की #PushpaTheRise 5 बिलियन व्यूज तक पहुंचने वाली पहली एल्बम है।

और पढ़िए –आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की स्क्रीनिंग में पहुंचे साउथ के ये दिग्गज कलाकार

 

आपको बता दें, इस फिल्म का एक गाना ‘ऊ अंटावा’ काफी फेमस हुआ था जिसे सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) पर फिल्माया गया था। इस गाने ने पर्दे पर आते ही तहलका मचा दिया था और अब फैंस इस फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म की कहानी को लेकर ये भी खबर आई थी कि फिल्म में रश्मिका मंदाना का किरदार श्रीवल्ली मर जाता है जिसके बाद मेकर्स ने कहा कि ‘ये सब अफवाह’ हैं।

और पढ़िए –साई पल्लवी ने जाहिर की इच्छा, कहा- ‘निभाना चाहती हूं बॉलीवुड के ये किरदार’

 

अल्लू अर्जुन के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो जल्द ही ‘पुष्पा-2’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन सुकुमार करेंगे जिसमें उनके साथ रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी अहम रोल में दिखाई देंगें। इसी के साथ वो जल्द ही AA21 में नजर आएंगे फिलहाल अभी इस फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं हुई हैं। वहीं अब फैंस अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को एक साथ फिर से पर्दे पर देखना चाहते हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -
Exit mobile version