TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Pushpa-2 Shooting Start: अल्लू अर्जुन ने शुरू की फिल्म की शूटिंग, पर्दे पर तहलका मचाने के लिए तैयार ‘पुष्पा’

Pushpa-2 Look Out: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) साउथ सिनेमा के दमदार एक्टर है, जो फिल्म ‘पुष्पा’ से रातों-रात छा गए। वहीं वो इस फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर काफी दिनों से चर्चाओं में बने हुए थे कि वो कब फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे और कब ये फिल्म रिलीज होगी। वहीं अब इस फिल्म […]

Pushpa-2
Pushpa-2 Look Out: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) साउथ सिनेमा के दमदार एक्टर है, जो फिल्म 'पुष्पा' से रातों-रात छा गए। वहीं वो इस फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर काफी दिनों से चर्चाओं में बने हुए थे कि वो कब फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे और कब ये फिल्म रिलीज होगी। वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक अपडेट आया है जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्टर ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

सेट से वायरल हुई फोटो

'पुष्पा' (Pushpa) फिल्म के सेट से अल्लू अर्जुन की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें वो फिल्म की शूटिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फोटो को सिनेमेटोग्राफर मिरासलो क्यूबा ब्रोजिक के साथ क्लिक की गई है। फोटो में आप देख सकते है, ब्रोजिक 'पुष्पा' स्टार अल्लू अर्जुन को किसी सीन के बारे में बता रहे हैं और एक्टर भी सीन को लेकर को ध्यान से समझ रहे है और फिल्म का सीन शूट करने की कोशिश कर रहे हैं।

एक्टर को मिला था बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड

'पुष्पा' (Pushpa) के पहले पार्ट को काफी पसंद किया गया था जिसे लेकर कई अवॉर्ड भी मिले थे। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था जिसके लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी मिला था। वहीं अल्लू अर्जुन का एक और लुक सामने आया था जिसमें अल्लू अर्जुन अपने दाढ़ी वाले लुक में नजर आए जिसे देखकर फैंस ने कयास लगाए कि उन्होंने ये लुक अपनी आने वाली फिल्म पुष्पा-2 के लिए रखा है। ये लुक सोशल मीडिया पर छा गया था।

सोशल मीडिया पर छाया लुक

'पुष्पा-2' (Pushpa-2) फिल्म का निर्देशन डायरेक्टर सुकुमार कर रहे हैं जिसमें उनके साथ रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अहम रोल में दिखाई देंगें। इतना ही नहीं अल्लू अर्जुन के बॉलीवुड में भी डेब्यू करने की उम्मीद है और वो कुछ दिनों पहले मुंबई भी आए थे और अब एक बार फिर आए है। वहीं फैंस एक बार फिर उनको पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और अल्लू अर्जुन भी फायर बनकर पर्दे पर आग लगाने को तैयार है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.