Tuesday, September 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Pushpa-2:अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए खुशखबरी, पूजा सेरेमनी से हुई शुरूआत

- Advertisement -

Pushpa-2 Shooting: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) ने सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया था। इस फिल्म ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए एक नया रिकॉर्ड कायम किया था। हिंदी में भी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉडतोड़ कमाई की थी। वहीं अब फैंस के लिए एक खुशखबरी आई है जिसे सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

अभी पढ़ें फिल्म ‘जेलर’ से रजनीकांत का धांसू लुक आउट, फैंस में मची खलबली

‘पुष्पा-2’ के मेकर्स का बड़ा ऐलान

दरअसल, फिल्म ‘पुष्पा-2’ के मेकर्स ने एक बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी दी है। मेकर्स ने घोषणा की है कि, ‘पुष्पाराज वापस आ गया है! इस बार कल #PushpaTheRulePooja समारोह पर शासन करने के लिए।’ उन्होंने कैप्शन में फिल्म को ‘भारत का सबसे प्रत्याशित सीक्वल’ बताया। इसी के साथ उन्होंने अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना को पोस्ट में टैग भी किया।

फैंस में पुष्पा-2 को लेकर हलचल तेज

बीते दिनों ‘पुष्पा’ के निर्माता वाई रविशंकर ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग से जुड़ी जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था कि इन दिनों तेलुगू इंडस्ट्री में हड़ताल चल रही है। एक बार हड़ताल खत्म होने के बाद हम अगस्त के आखिर में फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। अभी हम शूटिंग नहीं कर सकते हैं लेकिन अब इस खबर से फैंस में हलचल देखने को मिल रही हैं।

अभी पढ़ेंराम चरण ने धूमधाम से मनाया पिता चिरंजीवी का जन्मदिन, देखें तस्वीरें

मेगा बजट में बन रही फिल्म

ये खबर आई थी कि, फिल्म ‘पुष्पा 2′ को दर्शकों की उम्मीदों के मुताबिक बनाने के लिए मेकर्स ने बड़ी रकम खर्चने का फैसला लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स ने पहले पार्ट पर 194 करोड़ रुपये का खर्चा किया था, वहीं इस बार वो लगभग 400 करोड़ रुपये लगाने के मूड में हैं। वहीं इस बार अल्लू अर्जुन और रश्मिका के साथ फहाद फासिल भी अहम रोल में नजर आएंगे। वहीं अब देखना है कि पहले पार्ट के मुकाबले दूसरा पार्ट पर्दे पर कितना तहलका मचाता है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss