Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Pushpa-2: अल्लू अर्जुन इस दिन से शुरू करेंगे फिल्म की शूटिंग, जानें डिटेल्स

Pushpa-2: फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) का खुमार अभी भी उतरा नहीं हैं। इस फिल्म ने सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया था। फिल्म ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए एक नया रिकॉर्ड कायम किया था। हिंदी में भी इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म के बाद अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Allu Arjun […]

Pushpa-2: फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) का खुमार अभी भी उतरा नहीं हैं। इस फिल्म ने सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया था। फिल्म ने कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए एक नया रिकॉर्ड कायम किया था। हिंदी में भी इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। इस फिल्म के बाद अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Allu Arjun And Rashmika Mandanna) की पॉपुलैरिटी कई गुना ज्यादा बढ गई है। वहीं अब अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) को लेकर एक खबर सामने आई है।

‘पुष्पा-2’ को लेकर बड़ा ऐलान

EXCLUSIVE: Allu Arjun's Pushpa 2 gets HOT in the Hindi belts - Producers aim BIG | PINKVILLA

खबर है कि 1 सितंबर से फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी जिसे सुनकर फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। वहीं अब खबर आ रही है कि अल्लू अर्जुन सितंबर के तीसरे हफ्ते में फिल्म की शूटिंग शुरु करेंगे। फिलहाल अभी मेकर्स ने इसे लेकर किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नही दिया है लेकिन अगर ये खबर सच है कि तो ये न्यूज फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं हैं।

इस दिन से अल्लू अर्जुन करेंगे शूटिंग शुरु

Will there Be Pushpa 2? Know the Release Date, Cast, and Everything we Know so Far - ReadersFusion

कहा जा रहा है कि डायरेक्टर सुकुमार इस फिल्म को बनाने के लिए कुछ बड़ा प्लान कर रहे हैं। हाल ही में मेकर्स ने घोषणा की थी कि, ‘पुष्पाराज वापस आ गया है! इस बार कल #PushpaTheRulePooja समारोह पर शासन करने के लिए।’ उन्होंने कैप्शन में फिल्म को ‘भारत का सबसे प्रत्याशित सीक्वल’ बताया। इसी के साथ उन्होंने अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना को पोस्ट में टैग भी किया।

मेकर्स का बड़ा प्लान

Allu Arjun's Pushpa 2 is being made on a massive budget crossing hundreds of Crores. Check out the details | GQ India

मेकर्स ने पहले पार्ट पर 194 करोड़ रुपये का खर्चा किया था, इस बार वो लगभग 400 करोड़ रुपये लगाने के मूड में हैं। वहीं इस बार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के साथ फहाद फासिल (Fahadh Faasil) भी अहम रोल में नजर आएंगे जिसकी शूटिंग 1 सितंबर से शुरु होगी। वहीं अब फैंस इस फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

First published on: Aug 27, 2022 02:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.