--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Pushpa-2: अल्लू अर्जुन ने ‘पुष्पा-2’ के लिए कसी कमर, इस दिन से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

- Advertisement -

Tollywood News In Hindi: ‘पुष्पा’ (Pushpa) फिल्म के पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ दिया था। इस फिल्म के बाद से सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की पॉपुलैरिटी पहले से कई गुना ज्यादा बढ़ गई थी और उनके पास आज कई बड़ी-बड़ी फिल्मों के ऑफर आने लगे हैं। आज वो साउथ के बड़े एक्टर की लिस्ट में शुमार हैं। वहीं जब पुष्पा का पहले पार्ट रिलीज हुआ था तब भी से फैंस इस फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं।  एक रिपोर्ट के मुताबिक ये जानकारी मिली है कि, इस साल 2 जुलाई (Pushpa-2 Film Shooting) से फिल्म के दूसरे पार्ट की शूटिंग शुरु हो जाएगी।

फिल्म की स्क्रिप्ट और लोकेशन पर काम चल रहा है। इसी के साथ पता चला है कि, फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ या ‘पुष्पा 2’ के लिए डीएसपी पहले ही तीन गाने कंपोज कर चुके हैं और क्योंकि फिल्म को दो भागों में बांटने की योजना नहीं थी, इसलिए डीएसपी ने पहले कुछ गाने तैयार किए थे जिसे पुष्पा-2 में यूज किया जाएगा। वहीं ये भी खबर है कि, जब निर्माता दूसरे भाग की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं जो कि धमाकेदार होने वाला है जिसकी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। ये भी पता चला हैं कि, पुष्पा के दूसरे पार्ट में सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) की जगह बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) का आइटम सॉन्ग करने वाली हैं।

आपको बता दें, पहले पार्ट में अल्लू अर्जुन के साथ नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अहम रोल में नजर आई थीं और इस बार भी अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका ही नजर आने वाली है लेकिन  सामंथा रुथ प्रभु के फैंस थोड़ा निराश हो सकते है क्योंकि खबर है कि, इस बार को फिल्म के दूसरे पार्ट का हिस्सा नहीं है और मेकर्स दूसरे पार्ट के आइटम नंबर करने के लिए दिशा पाटनी को कास्ट कर रहे है। हालांकि अभी इस बारे में अभी किसी भी तरह का ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है।

पुष्पा फिल्म के एक-एक सीन को काफी पसंद किया गया था। पुष्पा ने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया था जिसके बाद मेकर्स और डायरेक्टर सुकुमार  (Sukumar) ने दावा किया था किया फिल्म का दूसरा पार्ट पहले के मुकाबले कई गुना ज्यादा धमाकेदार होने वाला है और दूसरे पार्ट में फैंस को अल्लू अर्जुन का अलग और दमदार किरदार देखने को मिलेगा।

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss