Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

PS-1: ऐश्वर्या राय बच्चन की दिखी झलक, मुस्कान ने जीता फैंस का दिल

- Advertisement -

Ponniyin Selvan-1: साउथ की फिल्मों का डंका हर तरफ बज रहा है। हर कोई साउथ की फिल्में देखने के लिए बेताब नजर आ रहा है। साउथ में एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज हो रही हैं। वहीं अब मणिरत्नम (Mani Ratnam) की फिल्म पोन्नियिन सेलवन (Ponniyin Selvan-1) को देखने के लिए फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब एक फोटो वायरल हो रही हैं जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) दिख रही हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन की दिखी झलक

फोटो में आप देख सकते हैं कि, ऐश्वर्या राय बच्चन ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही है जिसमें वो हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं। इस फोटो में ऐश्वर्या ने लहंगा पहना है और हैफी जूलरी कैरी की है जिस देखकर लग रहा है कि वो कोई सीन शूट करने जा रही हैं। इसी के साथ उनके साथ एक कैमरा मैन भी नजर आ रहे हैं और दोनों के चेहरे पर मुस्कान दिख रही हैं। इस फोटो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। इस फोटो को एक्ट्रेस के एक फैन पेज ने शेयर किया है।

लंबे समय बाद पर्दे पर दिखाई देंगी ऐश्वर्या 

इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन एक अहम रोल में नजर आएंगी और वो इस लंबे समय बाद पर्दे पर दिखाई देंगी।  ‘पीएस-1’ में चियान विक्रम, प्रकाश राज, तृषा, कार्थी, शोभिता और धुलिपाला जैसे कई दमदार एक्टर नजर आएंगे। बता दें, ‘पोन्निई सेलवन’ एक हिस्टोरिक ड्रामा है, जो तमिल में बनाई जा रही है। मणिरत्नम की ये फिल्म 10वीं सदी के आस-पास की है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

ये 1995 में आई कल्कि कृष्णमूर्ति की नॉवेल पोन्नियन सेलवन पर निर्धारित है जिसे श्री सुभास्करन के लाइका प्रोडक्शंस द्वारा फिल्म को प्रस्तुत किया है और मद्रास टॉकीज और लाइका प्रोडक्शंस द्वारा ये इसे निर्मित किया है। इस फिल्म में ए.आर रहमान ने संगीत दिया है। वहीं ये फिल्म 30 सितंबर को तमिल, हिंदी, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम सहित कई भाषाओं में रिलीज होगी।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss