TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Project K: प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की रिलीज डेट में बदलाव! जानें कब होगी रिलीज

Project K: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), प्रभास (Prabhas) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K) का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है। इस फिल्म को लेकर लगातार नए-नए अपडेट सामने आते रहते है। वहीं अगर एक साथ कई फिल्में रिलीज होती है तो इसका असर बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिलता […]

Project K
Project K: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), प्रभास (Prabhas) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'प्रोजेक्ट के' (Project K) का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है। इस फिल्म को लेकर लगातार नए-नए अपडेट सामने आते रहते है। वहीं अगर एक साथ कई फिल्में रिलीज होती है तो इसका असर बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिलता है जिसकी वजह से फिल्म ज्यादा कमाई नहीं कर पाती है जिसकी वजह से फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किए जाते हैं।

इस वजह से टली रिलीज डेट

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), प्रभास (Prabhas) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'प्रोजेक्ट के' (Project K) को लेकर जानकारी मिल रही है कि स्टार्स की आने वाली इस फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किए गए है।रिपोर्ट के मुताबिक 'प्रोजेक्ट के' (Project K) साल 2024 में ईद पर रिलीज हो सकती है। इसी के साथ खबर है कि सलमान खान (Salman Khan) और डायरेक्टर अली अब्बास जफर (Ali Abbas Zafar) की फिल्म भी साल 2024 में रिलीज हो सकती है और फिल्म क्लैश ना हो इसीलिए फिल्म की तारीख में बदलाव किया गया है।

प्रभास करेंगे इन सितारों संग स्क्रीन शेयर

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), प्रभास (Prabhas) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'प्रोजेक्ट के' (Project K) की शूटिंग जारी है और जानकारी मिल रही है कि इस फिल्म की शूटिंग साल 2022 के आखिरी और साल 2023 के शुरुआत में पूरी हो सकती है लेकिन इसे लेकर मेकर्स ने किसी भी तरह का कोई ऑफिशिल बयान नहीं दिया है। ऐसा पहली बार हो रहा है जब प्रभास और दीपिका पादुकोण एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे।

प्रभास ने कही थी ये बड़ी बात

प्रभास पहली बार अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे जिसे लेकर उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि, 'वो गर्व महसूस कर रहे हैं को वो अमिताभ सर के साथ काम कर रहे हैं।' 'प्रोजेक्ट के' (Project K) फिल्म में बॉलीवुड स्टार और टॉलीवुड स्टार एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे जिससे ये कह सकते है कि ये फिल्म पर्दे पर तहलका मचाने वाली है। वहीं अब देखना है कि मेकर्स अब फिल्म को लेकर क्या नया अपडेट फैंस को देते है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.