TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

पृथ्वीराज सुकुमारन ने खरीदी Lamborghini Urus, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

Prithviraj Sukumaran New Car: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उन्हें सिनेमा में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई हैं। वहीं अब उनके घर में एक मेहमान आया है जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ […]

Prithviraj Sukumaran New Car: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उन्हें सिनेमा में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई हैं। वहीं अब उनके घर में एक मेहमान आया है जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर की है। दरअसल पृथ्वीराज सुकुमारन ने गाड़ी खरीदी हैं जो काफी शानदार है। पृथ्वीराज सुकुमारन ने लेंबोर्गिनी हुराकैन के बदले में पृथ्वीराज सुकुमारन ने लेंबोर्गिनी यूरूस (Lamborghini Urus) खरीदी है जिनकी तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। बता दें कि इंस्टाग्राम पर एक फैन पेज ने पृथ्वीराज सुकुमारन की नई गाड़ी की फोटो और वीडियो शेयर की हैं जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'पृथ्वीराज सुकुमारन ने नई लेंबोर्गिनी यूरूस खरीदी है, अपनी लेंबोर्गिनी हुराकैन के बदले में।' वहीं एक फैन ने वीडियो पर कॉमेंट करते हुए लिखा, 'ये तो यूरूस ग्रेफाइट का कैप्सूल एडिशन है'। इसी के साथ उन्होंने लिखा कि, 'चार करोड़ की गाड़ी।' ऐसे हजारों फैंस है जो कि उनकी गाड़ी पर कमेंट कर रहे है और उन्हें नई गाड़ी की बधाई दे रहे हैं। पृथ्वीराज सुकुमारन ने लेंबोर्गिनी के बदले में जो यूरूस ली है जो एलपी 580-2 मॉडल थी। नई लेंबोर्गिनी यूरूस की कीमत केरल में 3.6 करोड़ रुपये है। वहीं लेंबोर्गिनी हुराकैन की कीमत 4.5 करोड़ रुपये बताई जा रही है। इन गाड़ी के साथ-साथ पृथ्वीराज सुकुमारन के पास मिनी कूपर जेसीडब्ल्यू, टाटा सफारी और पॉश कैन है। आपको बता दें, पृथ्वीराज सुकुमारन ने साल 2002 में अपनी एक्टिंग डेब्यू किया था और फिर उन्होंने अपने दम पर खुद की एक अलग पहचान बनाई। इसके बाद एक्टर कई फिल्मो में नजर आए साथ ही पृथ्वीराज सुकुमारन ने दो हिंदी फिल्मों में भी काम किया और साल 2019 में उन्होंने अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू किया।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.