Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

नयनतारा और विग्नेश शिवन की शादी की तैयारियां शुरू, बढ़ाई गई सुरक्षा

- Advertisement -

Nayantara And Vignesh Marriage: नयनतारा (Nayantara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) 9 जून को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। साउथ के मशहूर डायरेक्टर विग्नेश शिवन और एक्ट्रेस नयनतारा की शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। वहीं दोनों की शादी देखने का फैंस को बेसब्री से इंतजार है और दोनों की शादी को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही है। वहीं अब दोनों की शादी को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है।

 

और पढ़िएनयनतारा और विग्नेश की शादी का कार्ड रिवील, इस जगह लेंगे सात फेरे

 

खबर आ रही है कि, दोनों की शादी में मनोरंजन जगत के सिर्फ करीबी परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में होगी जिसके लिए सुरक्षा के भी खासा इंतजाम किए गए है। रिपोर्ट के मुताबिक, शादी की जगह पर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। शादी में आने के लिए एक कोड मिलेगा जिसके बाद ही प्रवेश मिलेगा। इतना ही नहीं नयनतारा और विग्नेश शिवन ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के.स्टालिन से मुलाकात कर उन्हें अपनी शादी में आने का निमत्रंण दिया।

 

और पढ़िएराम चरण ने धूम-धाम से मनाया ड्राइवर नरेश का जन्मदिन, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

 

साथ ही ये भी खबर है कि इस शादी में सिनेमा जगत के सितारों के साथ-साथ कई राजनेता भी शामिल होंगे। आपको बता दें, नयनतारा और विग्नेश की शादी तमिलनाडु के महाबलीपुरम के एक रिसॉर्ट में हो रही है जिसमें दोनों के करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्य शामिल होंगे। ये शादी पूरी रीति-रिवाजों के साथ और बिल्कुल ट्रडिशनल तरीके से होगी। शादी के बाद नयनतारा और विग्नेश चेन्नई में अपनी शादी का ग्रेंड रिसेप्शन देंगे।

बीते कुछ महीनों में विग्नेश शिवन और नयनतारा को कई मंदिरों के दर्शन करते हुए देखा गया था और तभी से दोनों की शादी की चर्चा होनी लगी। इतना ही नहीं ये भी कहा जा रहा है कि, दोनों लगभग 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे है और अब दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया है। वहीं ये भी खबर है कि, नयनतारा और विग्नेश शिवन के वेडिंग के वीडियो एलबम को लाइव शूट कर नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर किया जाएगा।

 

यहाँ पढ़िए टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts