प्रशांत नील ने ‘केजीएफ-3’ को लेकर किया खुलासा, जानें कब होगी रिलीज

- Advertisement -

KGF Chapter-3 केजीएफ स्टार यश (KGF Chapter-2) इन दिनों अपनी फिल्म केजीएफ-2 की सफलता को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था और कई फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ते हुए इतिहास रचा था। दूसरे पार्ट के बाद फैंस को फिल्म के तीसरे पार्ट का इंतजार है। वहीं अब यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर-3 (KGF Chapter-3) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

और पढ़िए – प्रशांत नील ने ‘केजीएफ-3’ को लेकर किया खुलासा, जानें कब होगी रिलीज

 

कुछ समय पहले फिल्म के प्रड्यूसर विजय किर्गंदुर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, ‘केजीएफ-3 की शूटिंग इस साल अक्टूबर-नवंबर में शुरू होगी और इसे 2024 में रिलीज किया जाएगा लेकिन अब प्रशांत नील ने इन खबरों पर विराम लगाते हुए एक बड़ा खुलासा कर दिया है। प्रशांत नील ने एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘तीसरा पार्ट बनेगा, पर इससे पहले एक लंबा ब्रेक लिया जाएगा। प्रशांत नील ने कहा, ‘चैप्टर 3 जरूर बनेगा। इसलिए भी क्योंकि इसकी डिमांड है।’

आगे कहा कि, ‘लोगों ने केजीएफ की दुनिया को प्यार दिया है तो हम इस फ्रैंचाइज को भी जारी रखेंगे। पता नहीं कब पर हमें इसे आगे बढ़ाएंगे। प्रशांत नील ने ये भी कहा कि वो अभी फिलहाल एक लंबा ब्रेक लेना चाहते हैं और बाद में इसे जरूर बनाएंगे। वहीं फिल्म के प्रड्यूसर विजय किर्गंदुर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मेकर्स की प्लानिंग केजीएफ को मार्वल यूनिवर्स के रूप में आगे बढ़ाने की है।

और पढ़िए – सलमान खान ने लॉन्च किया ‘विक्रांत रोणा’ का ट्रेलर, किच्चा के लुक ने मचाया तहलका

 

विजय ने कहा था कि,  फिल्म में बड़े बॉलीवुड ऐक्टर्स को भी जोड़ा जाएगा जो एक्शन करने में माहिर हैं। वहीं फिल्म के एक्जीक्यूटिव प्रड्यूसर कार्तिक गोडा ने प्रोडक्शन हाउस की तरफ से एक स्टेटमेंट जारी कर कहा था कि केजीएफ अभी शुरू करने का कोई प्लान नहीं है। इतना ही नहीं एक बार यश ने भी कहा था कि, फिल्म धमाकेदार होगी और दोनों पार्ट के मुकाबले जबरदस्त होगी। इस बात से जाहिर हो गया कि केजीएफ बनेगी लेकिन फैंस को इंतजार करना होगा।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version