--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘सालार’ की तैयारी में जुटे प्रशांत नील, सेट से बीटीएस वीडियो वायरल

- Advertisement -

Tollywood News: साउथ एक्टर प्रभास (Prabhas) और प्रशांत नील (Prashant Neel) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सालार’ (Saalar) के लिए काफी बिजी है। इस फिल्म के रिलीज होने का फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे है। वहीं इस फिल्म की शूटिंग जोरो पर है और अब इस फिल्म के सेट से निर्माताओं ने एक नया अपडेट शेयर किया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

दरअसल, फिल्म के निर्माताओं ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक बीटीएस वीडियो (BTS Video) शेयर किया है जिसमें प्रशांत नील और शिवकुमार एक एक्शन सीक्वेंस की तैयारी करते हुए नजर आ रहे है। वीडियो में डायरेक्टर प्रशांत नील भी नजर आ रहे है जो स्क्रीन पर बड़े-बड़े शो दिखाने के लिए जाने जाते हैं। ये बीटीएस वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे है।

 

और पढ़िएएटली की फिल्म में नजर नहीं आएंगे अल्लू अर्जुन, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

 

 

फिल्म के बारे में अभी तक ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन हाल ही में सालार फिल्म के निर्माताओं ने अपना एक नया ट्विटर पेज बनाया क्योंकि प्रभास के फैंस उनके लगातार नए-नए अपडेट की उम्मीद कर रहे है। वहीं ये भी खबर है कि, सालार फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिरी तक पूरी हो जाएगी जिसकी 2023 में रिलीज होने की उम्मीद है। वहीं मेकर्स का मानना है कि वो इसे अप्रैल से जून के बीच रिलीज करने का इरादा रखते हैं।

होम्बले फिल्म्स (Hombale Film) भारत की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ के प्रोडक्शन हाउस के तहत ही बन रही है। इस फिल्म को एक अंडरवर्ल्ड एक्शन ड्रामा कहा जा सकता है जिसमें प्रभास एक दमदार रोल निभाते हुए नजर आएंगे। बता दें, प्रभास की राधे श्याम को ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था जिससे बाद से फैंस उनके सालार के हिट होने की उम्मीद कर रहे है। प्रभास साउथ के बड़े एक्टर है जिनकी पॉपुलैरिटी बॉलीवुड में भी हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss