--- विज्ञापन ---

Latest Posts

केजीएफ-2 के सुपरहिट होने पर प्रशांत नील ने डिमांड की डबल फीस, अब नई फिल्मों के लेंगे इतने करोड़

- Advertisement -

मुंबई। कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर फिल्म डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashant Neil) अब तक सिर्फ 3 फिल्मों को ही डायरेक्ट कर पाए हैं। इन 3 फिल्मों में से 2 फिल्में ‘केजीएफ’ फ्रैंचाइजी की हैं। 14 अप्रैल के दिन रिलीज हुई यश और संजय दत्त की फिल्म ‘केजीएफ 2’ ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ का आंकड़ा पार लिया है। वहीं अगर बात करें हिंदी बॉक्स ऑफिस की तो, यहां भी फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़े है। ऐसे में अब प्रशांत नील ने ‘केजीएफ 2’ की बेहतरीन सफलता के बाद अपनी फीस डबल कर दी है। ऐसा बताया जा रहा है कि डायरेक्टर अब जो भी फिल्म बनाएंगे उसके लिए वो अच्छी खासी रकम चार्ज करेंगे। इस समय प्रशांत नील साउथ इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। साथ ही साथ प्रशांत नील ने पहले ही तेलुगु में दो टॉप प्रोडक्शन हाउस के साथ हाथ मिला लिया है।

 

 

और पढ़िएDhanush: साउथ सुपरस्टार धनुष की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने एक्टर को भेजा समन

प्रशांत नील इन दिनों ‘बाहुबली’ एक्टर प्रभास (Prabhas) के साथ ‘सालार’ (Salar) की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्माण होमबोले फिल्म्स द्वारा भी किया जा रहा है, जिसने ‘केजीएफ’ फिल्म का निर्माण किया था। प्रशांत नील ने अब तक की फिल्मों को डायरेक्ट करने के लिए 25 करोड़ रुपये फीस ली थी। हालांकि कुछ नई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रशांत नील अब अपनी आने वाली नई फिल्मों का डायरेक्शन करने के लिए डबल फीस चार्ज करेंगे। यानि कि डायरेक्टर नई फिल्मों का निर्देशन करने के लिए 50 करोड़ रुपये फीस लेंगे।

 

प्रशांत नील जल्द ही जूनियर एनटीआर के साथ भी फिल्म बनाने जा रहे हैं। इसे मैथरी मूवी मेकर्स के बैनर तले प्रोड्यूस किया जाएगा। साथ ही डीवीवी दानय्या ने एक और फिल्म के लिए प्रशांत के साथ काम करने का फैसला किया है। ऐसे में इन दोनों फिल्मों के लिए प्रशांत नील को 50 करोड़ रुपये फीस दिए जाने का फैसला किया गया है। वहीं ये भी बताया गया है कि फिल्म केजीएफ के लिए प्रशांत नील ने फीस चार्ज नहीं की है, बल्कि मुनाफे में से हिस्सा लिया है।

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss