---विज्ञापन---

केजीएफ के बाद पैन इंडिया डायरेक्टर बनें प्रशांत नील, इन बड़े डायरेक्टर्स को दे रहे जबरदस्त टक्कर

Tollywood News: यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) ने सिनेमाघरों में रिलीज होते ही कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिए है। डायरेक्टर प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फिल्म की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे है। इस फिल्म के बाद प्रशांत नील (Prashant Neel) के नाम की चर्चा हर तरफ […]

Tollywood News: यश (Yash) की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) ने सिनेमाघरों में रिलीज होते ही कई फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिए है। डायरेक्टर प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फिल्म की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे है। इस फिल्म के बाद प्रशांत नील (Prashant Neel) के नाम की चर्चा हर तरफ हो रही है और अब उनकी गिनती बड़े डायरेक्टर में हो रही है जिसके हिसाब से लोगों का मानना है कि, वो आने वाले में समय में कई बड़े डायरेक्टर्स को टक्कर दे रहे है तो आइए जानते है इस लिस्ट में कौन-कौन से डायरेक्टर शामिल है।

डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashant Neel) ‘केजीएफ’ (KGF) के बाद छा गए है। इस फिल्म के बाद प्रशांत नील के नाम की चर्चा हर तरफ हो रही है और अब उनको भी बड़े पैन इंडिया डायरेक्टर मना जा रहा है। बता दें केजीएफ-2 ने दो दिन में 300 करोड़ के आंकड़े को छू लिया है और इस फिल्म का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

साउथ सिनेमा से भारत के सबसे बड़े निर्देशक बनकर उभरे डायरेक्टर एसएस राजामौली (S.S Rajamouli) की फिल्म आरआरआर (RRR) ने भी लोगों के दिलों पर अपनी एक अलग छाप छोड़ी है जिसे लेकर वो भी साउथ के पैन इंडिया डायरेक्टर की लिस्ट में शामिल हैं। बता दें, फिल्म ने 1000 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है और इस फिल्म के बाद राम चरण और जूनियर एनटीआर को भी काफी पसंद किया जा रहा है।

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) भी नॉर्थ बेल्ट में सुपरहिट रही। फिल्म ने हिंदी बॉक्स ऑफिस से पूरे 100 करोड़ रुपये का कारोबार किया। अब इस फिल्म के दूसरे पार्ट पर भी पूरे देश की नजर टिकी है। पुष्पा की सक्सेस के साथ ही ‘सुकुमार’ (Sukumar) अगले बड़े पैन इंडिया डायरेक्टर माने जा रहे हैं।

प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) पर इस वक्त हर किसी की नजर है। ये फिल्म बॉलीवुड फिल्म निर्देशक ‘ओम राउत’ (Om Raut) बना रहे हैं। फिल्म को 5 भाषाओं में जारी किया जाएगा। अगर आदिपुरुष भी दर्शकों को इंप्रेस करने में सफल रही तो निर्देशक ओम राउत भी बड़े पैन इंडिया डायरेक्टर बनकर उभरेंगे।

अर्जुन रेड्डी (Arjun Reddy), कबीर सिंह जैसी फिल्मों से फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा चुके डायरेक्टर ‘संदीप रेड्डी वांगा’ (Sandeep Reddy Vanga) भी एक बड़े पैन इंडिया डायरेक्टर बन चुके हैं और अब फैंस उनकी अगली फिल्म एनिमल का इंतजार कर रहे हैं।

 

 

 

 

First published on: Apr 16, 2022 11:42 AM