---विज्ञापन---

प्रणिता सुभाष का बेबी शॉवर में दिखा खूबसूरत अंदाज, तस्वीरे वायरल

Tollywood News: साउथ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) मां बनने वाली हैं जिसकी खुशी उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर की थी। वहीं अब प्रणिता सुभाष के बेबी शॉवर (Pranitha Subhash Baby Shower) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आप इन तस्वीरों में देख सकते […]

Tollywood News: साउथ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) मां बनने वाली हैं जिसकी खुशी उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर की थी। वहीं अब प्रणिता सुभाष के बेबी शॉवर (Pranitha Subhash Baby Shower) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आप इन तस्वीरों में देख सकते है कि, प्रणिता सुभाष ने येलो और रेड रंग की साड़ी पहनी हैं जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

एक्ट्रेस के लुक की हर तरफ चर्चा हो रही है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे है और उन्हें बधाई भी दे रहे है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस से नजरे हटाना बेहद ही मुश्किल है। इतना ही नहीं प्रणिता ने हैवी जूलरी पहनी है साथ ही बालों में गजरा भी लगाया है जो उनकी खूबसूरती को और निखार रहा है।  कुछ दिन पहले एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की थी जिसमें वो मिरर के सामने बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही थी जिसपर लोगों ने उनपर खूब प्यार बरसाया था।

 

और पढ़िएप्रभास के फैन के डर से ‘सालार’ के मेकर्स ने उठाया बड़ा कदम, जानें मामला

 

इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था और तो और ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थी। बता दें कि, प्रणिता ने 30 मई, 2021 को बिजनेसमैन नीतिन राजू के साथ शादी रचाई थी और उन्होंने अपनी शादी की जानकारी फैंस को 1 जून को सोशल मीडिया के जरिए दी थी। इनकी शादी प्राइवेट सेरेमनी में की गई थी।

वहीं अगर प्रणिता सुभाष के करियर की बात करे तो, उन्होंने अपने करियर की शुरूआत तेलुगु में फिल्म ‘Baava’ (2010) से की थी। फिल्म Baava में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था जिसके बाद वो साल 2013 में आई फिल्म Attarintiki Daredi में नजर आई। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वो अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है जिनको काफी पसंद किया जाता है।

 

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: May 17, 2022 06:16 PM