Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Pranitha Subhash Pregnancy: प्रणिता सुभाष ने फ्लॉन्ट किया बेबी पंप, मिरर के सामने दिए पोज

Tollywood News: साउथ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) मां बनने वाली है जिसकी खुशी उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर की थी। प्रणिता सुभाष ने सोशल मीडिया पर अपनी मां (Pranitha Subhash Pregnant) बनने की खुशी जाहिर की थी। वहीं अब एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash Post) ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है […]

Tollywood News: साउथ एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) मां बनने वाली है जिसकी खुशी उन्होंने अपने फैंस के साथ शेयर की थी। प्रणिता सुभाष ने सोशल मीडिया पर अपनी मां (Pranitha Subhash Pregnant) बनने की खुशी जाहिर की थी। वहीं अब एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash Post) ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है जिसमें वो मिरर के सामने बेबी बंप (Pranitha Subhash Baby Bump) फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही है। इन फोटो को देखकर ये कह सकते है कि, वो मां बनने के लिए काफी एक्साइटेड है और इस लम्हों को वो खुलकर जी रही है।

प्रणिता सुभाष को उनकी पहली बेबी बंप फ्लॉन्ट (Pranitha Subhash instagram Post) करते हुए फोटोज में देखा जा सकता है कि उन्होंने टी-शर्ट और जींस पहनी हुई है और बेबी बंप फ्लॉन्ट कर वो चिल मोड में नजर आ रही हैं। फोटो में आप देख सकते है कि,  उनके बाल बिखरे हुए हैं और प्रेग्नेंसी का ग्लो उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा है। एक्ट्रेस ने फोटो को शेयर करने के साथ ही प्यारा कैप्शन भी लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा कि, ‘जब आप अपनी प्रेग्नेंसी (Pranitha Subhash Pregnancy glow) के बारे में जानती हैं तो सबसे पहली चीज जो आप करना शुरू करती हैं, वो ये है कि हर बार जब आप शीशा देखती हैं तो अपने पेट को चेक करती हैं।’

इससे पहले भी एक्ट्रेस ने अपने पति नितिन के साथ कई फोटोज शेयर की हैं, जिसमें उन्हें उनके साथ रोमांटिक अंदाज में देखा गया था। एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने अपनी प्रेग्नेंसी (Pranitha Subhash Pregnancy News) की खुशखबरी पति के 34वें जन्मदिन के मौके पर शेयर की थी। प्रणिता ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि, ‘मेरे पति के 34वें जन्मदिन के लिए। एंजल्स के पास हमारे लिए उपहार है’। आपको बता दें कि, प्रणिता ने पिछले साल 30 मई, 2021 को बिजनेसमैन नीतिन राजू के साथ शादी रचाई थी और उन्होंने अपनी शादी की जानकारी फैंस को 1 जून को सोशल मीडिया के जरिए दी थी। इनकी शादी प्राइवेट सेरेमनी में की गई थी।

वहीं अगर प्रणिता सुभाष के करियर की बात करे तो, उन्होंने अपने करियर की शुरूआत तेलुगु में फिल्म ‘Baava’ (2010) से की थी। फिल्म Baava में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था जिसके बाद वो साल 2013 में आई फिल्म Attarintiki Daredi में नजर आई। इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में देकर खुद का एक मुकाम हासिल किया। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वो अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है जिनको काफी पसंद किया जाता है।

First published on: Apr 13, 2022 08:28 AM