Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Pranitha Subhash: पति के चरणों में बैठ पूजा करती नजर आईं प्रणिता सुभाष, यूजर्स ने किया ट्रोल

- Advertisement -

Pranitha Subhash: कन्नड़ इंडस्ट्री की जानी एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे वो प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) पति नितिन राजू (Nithin Raju) के पैरों के पास बैठकर पूजा करती दिख रही हैं।

इस दौरान अपने ट्रडिशनल रीति-रिवाज करती दिखाई दे रही है। इंस्टाग्राम पर शेयर की इन फोटोज में प्रणिता सुभाष, अपने पति नितिन राजू के कदमों में बैठकर उनकी पूजा कर रही हैं। उनके हाथ में आरती की थाली है, जिससे वह पति के पैरों की आरती उतार रही हैं। साथ ही उनपर फूल चढ़ा रही हैं। सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है। ऐसे में एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है। कई यूजर्स का कहना है कि यह रूढ़िवादी और पैट्रीआर्कल जेस्चर है। ऐसे में अब प्रणिता ने ट्रोल्स को जवाब दिया है।

प्रणिता ने कहा है, ‘लाइफ में हर चीज के दो पहलू होते हैं। लेकिन इस केस में 90% लोगों के पास अच्छी बातें हैं कहने के लिए। बाकियों को मैं इग्नोर करती हूं। सिर्फ इसलिए क्योंकि मैं एक एक्टर हूं और हमारा फील्ड ग्लैमर से जाना जाता है, इसका मतलब ये नहीं कि मैं उन रिचुअल को फॉलो नहीं करती जिसमें मैं पली-बढ़ी हूं और पूरी तरह इसमें यकीन रखती हूं। मेरे सभी कजिन्स, पड़ोसी और फ्रेंड्स ने यह पूजा किया है। मैंने यह पूजा पिछले साल भी की थी, जब मेरी नई-नई शादी हुई थी, लेकिन तब मैंने फोटो शेयर नहीं की थी। इनफैक्ट मेरे लिए इसमें कुछ भी नया नहीं है। मैं हमेशा से दिल से एक ट्रडिशनल लड़की रही हूं और मान्यताएं, रिचुअल्स और परिवार से जुड़ी इन चीजों को दिल से पसंद करती हूं।’

उन्होंने आगे कहा, ‘होमली होना मुझे शुरू से ही काफी पसंद है और मैं जॉइंट फैमिली में रही हूं। मेरे पैरंट्स की तरह मैं भी अपने आसपास आंटियों, दादी-नानी और अपने अंकल लोगों से घिरी रही हूं और मुझे ये सब काफी पसंद है। सनातन धर्म एक बहुत ही खूबसूरत कॉन्सेप्ट है, जो सबको करीब लाता है और मैं इसमें बहुत अधिक यकीन रखती हूं। कोई फॉरवर्ड या मॉडर्न सोच रखने वाला जरूर हो सकता है, लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि वो अपनी जड़ें ही भुला दे।’

प्रणिता से यह भी सवाल किया गया कि कोई हसबैंड अपनी वाइफ की लंबी उम्र के लिए ऐसा क्यों नहीं करता? इसपर एक्ट्रेस ने कहा- यह डिबेट का कोई पॉइंट ही नहीं है, हम सभी एक-दूसर के हेल्थ और अच्छए रहने की प्रार्थना करते हैं।

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss