Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

‘सालार’ से सामने आया प्रभास का दमदार लुक, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Salaar: साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म ‘सालार’ (Salaar) का फैंस को काफी समय से इंतजार है। कहा जा रहा था कि मेकर्स जल्द ही फिल्म को लेकर एक बड़ा ऐलान करने वाले हैं जिसका इंतजार खत्म हो गया है। हाल ही में मेकर्स ने स्वतंत्रता दिवस के दिन फिल्म से पभास का नया […]

Salaar: साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म ‘सालार’ (Salaar) का फैंस को काफी समय से इंतजार है। कहा जा रहा था कि मेकर्स जल्द ही फिल्म को लेकर एक बड़ा ऐलान करने वाले हैं जिसका इंतजार खत्म हो गया है। हाल ही में मेकर्स ने स्वतंत्रता दिवस के दिन फिल्म से पभास का नया पोस्टर जारी कर दिया है साथ ही फिल्म की रिलीज की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है।

फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashant Neel) ने प्रभास का नया पोस्टर जारी (Prabhas Poster Out) किया है जिसमें एक्टर का दमदार लुक देखने को मिल रहा है। इस पोस्टर में आप देख सकते हैं कि उन्होंने दोनों हाथों में तलवार ले रखी हैं और वो खड़े हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है। मेकर्स ने पोस्टर जारी करते हुए बताया कि ये फिल्म 28 सितंबर 2023 के दिन रिलीज होगी।

इस पोस्टर को देखने के बाद फैंस में हलचल तेज हो गई है और वो अब इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इतना ही नहीं प्रभास ने भी ये पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर किया है जिसे शेयर करते हुए उन्होंने एक्साइटेड लिखा। वहीं प्रशांत नील ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है जिसपर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

सालार में प्रभास के साथ श्रुति हासन (Shruti Haasan) अहम रोल में नजर आने वाली हैं। हाल ही में प्रभास के साथ मेकर्स ने कई एक्शन सीन्स शूट किए थे। वहीं इस फिल्म के सेट से भी कुछ तस्वीरें सामने आई थी। वहीं ये पोस्टर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है और अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना धमाल मचाती हैं और बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ का कारोबार करती हैं।

First published on: Aug 15, 2022 01:28 PM