--- विज्ञापन ---

Latest Posts

प्रभास के फैन ने लिखा सुसाइड लेटर, प्रशांत नील को भी दी धमकी

- Advertisement -

Tollywood News: साउथ फिल्मों (South Films) के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) का मनोरंजन जगत में बड़ा नाम हैं जिन्होंने अपने सफर में कई सुपरहिट फिल्में दी है। वहीं एक्टर की पिछली दो फिल्में सोशल मीडिया पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन फिर भी फैंस में एक्टर का क्रेज बना हुआ हैं और उनके फैंस उनकी हर फिल्म अपडेट का इंतजार करते है। वहीं अब प्रभास के एक फैन ने ऐसा कुछ कर दिया जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

दरअसल, प्रभास के एक फैन ने उनकी आने वाली फिल्मों के अपडेट नहीं मिलने पर नाराजगी जाहिर की हैं। इतना ही नहीं हद तो तब हो गई जब फैन का सुसाइट लेटर सामने आया। सालार के मेकर्स से ये फैन नाराज है जिन्होंने मूवी को लेकर काफी वक्त से कोई अपडेट शेयर नहीं किया। प्रभास के इस फैन ने एक सुसाइड लेटर लिखा हैं जो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

और पढ़िएSherin Selin Mathew Death: शेरिन सेलिन मैथ्यू ने की आत्महत्या, अपार्टमेंट में मिला शव

 

 

लेटर में फैन ने मेकर्स को धमकी देते हुए लिखा है कि, अगर जल्द सालार को लेकर कोई अपडेट नहीं दिया गया तो वो खुदकुशी कर लेंगे। फैन ने लिखा- हम काफी दुखी हैं क्योंकि ऐसी ही साहो, राधेश्याम और उनकी पुरानी फिल्मों के वक्त हुआ था। अगर इस महीने में सालार का अपडेट नहीं मिला तो मैं पक्का सुसाइड कर लूंगा। फैन ने अपने लेटर में ये भी बताया कि, डायरेक्टर प्रशांत नील ने कहा था कि वो जल्द सालार का अपडेट देंगे लेकिन एक महीने से ज्यादा हो गया अभी तक कोई अपडेट नहीं मिला।

वहीं फिल्म की बात करें तो,‘सालार’ (Salaar) को प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे है और वो इस फिल्म की कहानी लिख भी रहे हैं। इस फिल्म में प्रभास के साथ-साथ श्रुति हसन, दिशा पाटनी, जगपति बाबू अहम रोल में नजर आएंगे और उम्मीद है कि, ये फिल्म 2023 तक सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss