---विज्ञापन---

फिल्मों के साथ बिजनेस में भी हाथ आजमाएंगे प्रभास, जानें क्या है प्लान

Prabhas Plans: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) का सिनेमा जगत में बड़ा नाम हैं जिन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में देकर खुद की एक अलग पहचान बनाई हैं। फिल्म बाहुबली के बाद उनकी पॉपुलैरिटी में जबरदस्त इजाफा हुआ और फिर उन्हें इसी नाम से बुलाया जाने लगा। वहीं अब एक्टर को लेकर एक खबर […]

Prabhas Plans: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) का सिनेमा जगत में बड़ा नाम हैं जिन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में देकर खुद की एक अलग पहचान बनाई हैं। फिल्म बाहुबली के बाद उनकी पॉपुलैरिटी में जबरदस्त इजाफा हुआ और फिर उन्हें इसी नाम से बुलाया जाने लगा। वहीं अब एक्टर को लेकर एक खबर सामने आ रही हैं। दरअसल वो इन्वेस्टमेंट प्लान्स (Prabhas Investment Plans) की तरफ ध्यान दे रहे हैं।

Two top heroines being considered for upcoming Prabhas-starrer 'Spirit'

रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रभास एक फिल्म के 100 से 150 करोड़ चार्ज करते हैं। उनके पास उनका खुद का एक आलीशान फॉर्महाउस और महंगी गाड़ियां हैं। वहीं एक्टर की नेट वर्थ के बारे में बात करें तो वो 200 करोड़ से ज्यादा की संपत्ती के मालिक हैं। आमतौर पर इतने पैसे होने के बाद सितारे अपना पैसा घर, गाड़ियां और फिल्म प्रोडक्शन हाउस में लगा देते हैं लेकिन प्रभास इस मामले में थोड़ा अलग है।

 

और पढ़िए – आखिर क्यों 10 साल तक थलापति विजय ने नहीं दिया इंटरव्यू, जानें वजह

 

Prabhas: Had to cut down on my remuneration for Radhe Shyam

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वो अपने मेहनत की कमाई को दुबई में होटल बिजनेस में लगाना चाहते हैं। बताते चलें कि, तेलुगू फिल्म फ्रेटरनिटी अक्सर किसी फिल्म की शूटिंग, सक्सेस पार्टी या अवॉर्ड फंक्शन्स के लिए वहां जाती रहती है। वहां रहने और खाने पीने में उन्हें काफी पैसे खर्च करने पड़ते हैं। ऐसे में प्रभास और फिल्म फेटरनिटी के दूसरी हस्तियों ने दुबई में एक बड़ा होटल बनाने के फैसला किया है। कहा जा रहा है कि होटल में पैसे लगाने का उन्हें भविष्य में फायदा पहुंच सकता है।

 

और पढ़िए – जैकलीन ने ‘रकम्मा’ गाने के लिए की इतने दिनों तक रिहर्सल, किच्चा को दी कड़ी टक्कर

 

Prabhas' next 'K' launched with muhurat shot

वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रभास काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं जिसमें फैंस उन्हें जल्द पर्दे पर देखना चाह रहे हैं।  प्रभास जल्द ही प्रभांत नील की फिल्म ‘सालार’ (Salaar) में नजर आने वाले है। इसी के साथ वो ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) में भी दिखाई देंगे, जिसमें उनके साथ कृति सेनन और सैफ अली खान नजर आएंगे। इसके साथ एक्टर  ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K) में भी होंगे।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 07, 2022 04:40 PM