Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

प्रभास ने ठुकराया इस बड़े डायरेक्टर का ऑफर, जानें वजह

- Advertisement -

Prabhas Rejection: प्रभास (Prabhas) का टॉलीवुड के साथ-साथ बॉलीवुड में भी बड़ा नाम हैं। एक्टर की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। हाल ही में उनकी फिल्म राधे श्याम रिलीज हुई थी जिसको लोगों का खासा रिस्पॉन्स नहीं मिला लेकिन इसका असर उनकी पॉपुलैरिटी पर बिलकुल भी नहीं पड़ा। प्रभास को बड़े-बड़े डायरेक्टर अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहते हैं और अब इस लिस्ट में एक और फिल्म मेकर का नाम सामने आ रहा है।

दरअसल, अब खबर आ रही है कि ‘विक्रम’ फेम निर्देशक लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) उनको अपनी फिल्म में साइन करना चाहते है। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो निर्देशक लोकेश कनगराज अपनी फिल्म विक्रम के प्रमोशन के लिए बीते दिनों हैदराबाद में थे जहां उन्होंने प्रभास के साथ अपनी अगली फिल्म के लिए कई मुलाकात की। इस फिल्म की कहानी लोकेशन कनगराज ने प्रभास को सुनाई जिसके बाद प्रभास ने इस फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया।

 

और पढ़िएआर.माधवन ने अपनी स्टूडेंट से रचाई थी शादी, इस तरह शुरू हुई दोनों की मुलाकात

 

प्रभास राधे श्याम के बाद फूंक-फूंक कर कदम रख रहे हैं और वो अपनी फिल्मों का चयन बड़े ही सोच-समझ कर कर रहे है। बता दें, प्रभास एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हाल ही में एक्टर की फिल्म ‘सालार’ (Salaar) काफी चर्चा में है जिसे देखने का फैंस को काफी समय से इंतजार है। कुछ दिन पहले इस फिल्म से प्रभास का लुक भी रीक हुआ था।

और पढ़िएCode M Season 2 Trailer: जेनिफर विंगेट फिर करेंगी दुश्मनों पर वार, इस दिन से शुरू होगी स्ट्रीमिंग

 

लुक लीक होने के बाद फैंस इस फिल्म को देखना बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसा पहली बार हो रहा है जब प्रभास  और श्रुति हासन दोनों एक साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए पर्दे पर नजर आएंगे। पहले खबर थी कि, इस फिल्म को जल्द ही रिलीज किया जाएगा लेकिन कई वजहों से फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई और फिल्म में देरी होती गई लेकिन अब फिर से शूटिंग शुरु हो गई है।

 

 

यहाँ पढ़िए टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts