--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Prabhas On Set: चाचा कृष्णम राजू के निधन के बाद सेट पर लौटें प्रभास, शुरू की शूटिंग

प्रभास (Prabhas) साउथ के सुपरस्टार हैं। इन दिनों वो फिल्म ‘सालार’को लेकर चर्चाओं में बने हुए है। इस फिल्म का फैंस को काफी समय से इंतजार है।

- Advertisement -

Prabhas On Set: प्रभास (Prabhas) साउथ के सुपरस्टार हैं। इन दिनों वो फिल्म ‘सालार’ (Salaar) को लेकर चर्चाओं में बने हुए है। इस फिल्म का फैंस को काफी समय से इंतजार है। कुछ दिनों पहले साउथ एक्टर और प्रभास के चाचा उप्पलपति कृष्णम राजू (Uppalapati Krishnam Raju) का निधन हो गया था जिसके चलते प्रभास ने अपनी आने वाली फिल्म ‘सालार’ की शूटिंग को रोक दिया था लेकिन अब प्रभास को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है।

यहाँ पढ़िए Rashmika Mandanna Look: डेनिम में रश्मिका मंदाना का दिखा हॉट लुक, श्रीवल्ली की अदाएं देख फैंस का धड़का दिल

प्रभास ने उठाया मेकर्स के लिए बड़ा कदम

प्रभास (Prabhas) को लेकर जानकारी मिल रही है कि, चाचा कृष्णम राजू के निधन के बाद 13 दिनों के बाद एक्टर ने अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। कहा जा रहा है कि उन्होंने ये कदम इसलिए उठाया कि मेकर्स को किसी भी तरह का नुकसान नहीं हो। इस खबर के बाद फैंस प्रभास के काम की तारीफ कर रहे हैं। कुछ दिन पहले इस फिल्म का पोस्टर जारी किया गया जिसे देखकर फैंस के होश उड़ गए थे।

इस दिन रिलीज होगी ‘सालार’

प्रभास (Prabhas) का लुक जारी करने के बाद मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया था। मेकर्स ने बताया था कि, ये फिल्म 28 सितंबर 2023 के दिन रिलीज होगी। इस खबर के बाद फैंस में फिल्म को लेकर जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। इस फिल्म को प्रशांत नील बना रहे है जो पहले भी केजीएफ जैसी सुपरहिट फिल्म दे चुके है।

यहाँ पढ़िए फिर तहलका मचाने के लिए तैयार कमल हासन, शुरू की ‘इंडियन-2’ की शूटिंग

प्रभास के संग रोमांस करेंगी श्रुति हासन

सालार में प्रभास के साथ श्रुति हासन (Shruti Haasan) अहम रोल में नजर आने वाली हैं। हाल ही में प्रभास के साथ मेकर्स ने कई एक्शन सीन्स शूट किए थे। वहीं इस फिल्म के सेट से भी कुछ तस्वीरें सामने आई थी। वहीं ये पोस्टर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है और अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना धमाल मचाती हैं और बॉक्स ऑफिस पर कितने करोड़ का कारोबार करती हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version