प्रभास ने ओटीटी डेब्यू को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- सिनेमाघरों से है प्यार

- Advertisement -

Prabhas Statement: बाहुबली फेम प्रभास (Prabhas) साउथ के जाने-माने एक्टर हैं। प्रभास एक पैन इंडिया स्टार बन चुके हैं उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। प्रभास की साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और उनकी फिल्मो का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। वहीं अब प्रभास ने एक बड़ा बयान दिया है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही हैं। दरअसल, प्रभास ने ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर अपने डेब्यू को लेकर चुप्पी तोड़ी हैं।

प्रभास ने सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्मों के प्रति अपनी भावनाओं को जाहिर किया है। एक इंटरव्यू में प्रभास से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने पर सवाल किया गया जिसपर प्रभास ने खुलकर बात की है। प्रभास ने कहा कि, ‘ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म देखना लोगों के लिए एक सुरक्षित फैसला है लेकिन मैं थिएटर से बेशुमार प्यार करता हूं और मैं हमेशा चाहूंगा कि मेरी फिल्में बड़े पर्दे पर ही रिलीज हो।’

 

और पढ़िए – ‘विक्रात रोणा’ में किच्चा सुदीप ने वसूली इतनी मोटी रकम, मेकर्स के उड़े होश

 

इतना ही नहीं प्रभास ने ये तक कहा कि, सिनेमाघरों के लिए दर्शकों में अभी भी एक अलग तरीका का क्रेज देखने को मिलता है वो अलग बात है कि कोरोना काल के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म महत्व ज्यादा बढ़ गया है। लेकिन मेरे लिए किसी ओटीटी प्रोजेक्ट के तहत खुद को साबित करने में अभी 4-5 साल और लग सकते है। बता दें, प्रभास का मनोरजंन जगत में बड़ा नाम हैं। बाहुबली के बाद उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

 

और पढ़िए – रश्मिका मंदाना का ‘एनिमल’ को लेकर बड़ा खुलासा, इस वजह से की फिल्म साइन

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रभास की कई फिल्में रिलीज होने वाली है। हाल ही में वो सालार को लेकर काफी चर्चाओं में बने हुए है। इसी के साथ वो आदिपुरुष’ में नजर आएंगे। इतना ही नहीं वो ‘प्रोजेक्ट-के’ के भी दिखाई देंगे जिसमें अमिताभ बच्चन और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी। वहीं अब फैंस एक बार फिर उनको पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

 

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version