--- विज्ञापन ---

प्रभास के सिनेमा में 20 साल पूरे, इन फिल्मों में निभाए दमदार रोल

- Advertisement -

Prabhas 20 Year Completed: बाहुबली फेम प्रभास (Prabhas) साउथ के जाने-माने एक्टर हैं। बाहुबली फेम प्रभास एक पैन इंडिया स्टार बन चुके हैं उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। प्रभास की साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। वहीं अब खबर आई है कि, प्रभास ने (Prabhas 20 Year Completed) मनोरंजन जगत में 20 साल पूरे कर लिए है जिसके लिए उनके फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं।

प्रभास ने सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि हिंदी दर्शकों के बीच भी अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। प्रभास की फेमल फॉलोइंग तो काफी जबरदस्त है लेकिन वो अपनी पर्सनैलिटी को लेकर भी छाए रहते हैं। प्रभास ने की हिट फिल्मों में बाहुबली, मिर्ची, साहो, छत्रपति, बिल्ला, चकरम, वर्षम, डार्लिंग, मिस्टर परफेर्ट, जैसी फिल्में शामिल हैं। इन सभी फिल्मों में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। इतना ही नहीं उनका किरदार को भी काफी पसंद किया गया।

 

 

और पढ़िए – RIP Poo Ramu: तमिल एक्टर पू रामू का 60 साल की उम्र में निधन

 

प्रभास के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म सालार में नजर आने वाले हैं लेकिन कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि मेकर्स ने सालार की शूटिंग को रोक दिया है। मेकर्स ने प्रभास की वजह से ये कदम उठाया है। बैक टू बैक फ्लॉप फिल्म देकर फैंस को निराश करने वाले प्रभास का वजन बढ़ रहा है वो अपने वजन पर काबू नहीं कर पा रहे हैं जिसकी वजह से केजीएफ के डायरेक्टर प्रशांत नील ने फिल्म की शूटिंग को रोक दिया है।

 

और पढ़िए – जूनियर एनटीआर ने कोरताला शिवा को दिया सुझाव, इस फिल्म की बदली स्क्रिप्ट

 

फिल्म में प्रभास और श्रुति हासन दोनों एक साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए पर्दे पर नजर आएंगे। कुछ दिनों पहले प्रभास की ‘राधे श्याम’ रिलीज हुई थी जिसे दर्शको का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था। राधे श्याम में प्रभास के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े नजर आई थी। दोनों की केमिस्ट्री को खूब प्यार मिला था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा प्रदर्शन नहीं किया लेकिन सालार से लोगों को काफी उम्मीद है। वहीं अब देखना होगा कि प्रभास फिर से पर्दे पर कितना तहलका मचाते हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version