Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

प्रभास ने ‘आदिपुरुष’ के लिए मांगी इतनी भारी रकम, मेकर्स के उड़े होश

Adipurush: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर काफी चर्चाओं में बने हुए है। मेकर्स ने इस फिल्म को पैन-इंडिया पर रिलीज करने की सोच रहे हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है और इस फिल्म को ओम राउत (Om Raut) […]

Adipurush: साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर काफी चर्चाओं में बने हुए है। मेकर्स ने इस फिल्म को पैन-इंडिया पर रिलीज करने की सोच रहे हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस में खासा क्रेज देखने को मिल रहा है और इस फिल्म को ओम राउत (Om Raut) डायरेक्ट कर रहे है जिनके घर पर हाल ही में प्रभास को देखा गया था जिनकी तस्वीरें भी इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई थी।

Prabhas Adipurush goes on floors. The story, controversy, and all you need to know - Movies News

और पढ़िए – रश्मिका मंदाना ने ‘वरिसु’ के लिए चार्ज की इतनी मोटी रकम, मेकर्स ने लिया ये फैसला

 

इस फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपये है जिसमें प्रभास के साथ-साथ कृति सेनन और सैफ अली खान अहम रोल में नजर आएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास ने ‘आदिपुरुष’ के निर्माताओं से उनकी फीस को बढ़ाकर 120 करोड़ रुपये करने के लिए कहा है। पहले फिल्म के लिए उनकी फीस 90-100 करोड़ रुपये के बीच बताई गई थी। प्रभास की डिमांड को पूरा करने से उनके बजट में लगभग 25% की बढ़ोतरी हुई है और इससे मेकर्स की जेब भी ढीली होने वाली है।

Director Om Raut Shares Fanmade Posters Of Adipurush On The Occasion Of Ram Navmi - Sacnilk

आदिपुरुष’ की घोषणा होने के बाद निर्माताओं की तरफ से ज्यादा अपडेट सामने नहीं आए है जिसकी वजह से फैंस ने ट्विटर पर #WakeUpTeamAdipurush लिखा जो कि सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। कुछ समय पहले ही प्रभास की फिल्म ‘राधे श्याम’ रिलीज हुई थी जिसे लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था लेकिन इस फिल्म में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े अहम रोल में नजर आई थी।

और पढ़िए –  Sathish Vajra Murder: कन्नड़ एक्टर सतीश वज्र की हत्या, पुलिस ने साले पर जताया शक

‘राधे श्याम’ भले ही पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन इस जोड़ी को पर्दे पर काफी पसंद किया गया था।बता दें, प्रभास साउथ के बड़े एक्टर्स में से एक हैं। उन्होंने सिनेमा जगत में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। प्रभास की फैन फॉलोइंग इतनी जबरदस्त है कि उनकी एक झलक का फैंस इतंजार करते हैं। प्रभास का सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि टॉलीवुड में भी बड़ा नाम है और अब देखना है प्रभास की ‘आदिपुरुष’ कितना तहलका मचाती है।

 

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 22, 2022 01:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.