--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘सीता-रामम’ के प्रमोशन में पहुंचे प्रभास, एक्टर के स्टाइल ने जीता फैंस का दिल

- Advertisement -

Sita-Ramam Promotion: साउथ के दमदार एक्टर दुलकर सलमान की फिल्म ‘सीता-रामम’ (Sita-Ramam) जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। फैंस सीता-राम की जोड़ी को पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से जारी है। हाल ही में फिल्म के प्रमोशन में सुपस्टार प्रभास (Prabhas) पहुंचे हैं जिन्हें देखकर फैंस में खुशी का ठिकाना नहीं था।

प्रमोशन के दौरान कुछ फोटोज इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिसमें एक्टर का अंदाज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। आप देख सकते है कि वो ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू जींस में नजर आ रहे हैं। प्रभास के साथ दुलकर सलमान और पूरी टीम भी नजर आ रही है। वहीं प्रभास ने फैंस से ‘सीता-रामम’ देखने के लिए अपील की। प्रभास ने कहा कि, ‘मैंने सीता रामम का ट्रेलर और विजुअल देखा। फिल्म की शूटिंग के लिए मेकर्स रूस और कश्मीर गए थे। ये एक ऐसी फिल्म है जिसे सिनेमाघरों में देखा जाना चाहिए।’

इसी के साथ दुलकर सलमान ने प्रभास का शुक्रिया अदा किया और इस फिल्म में सहयोग करने की अपील की। इससे पहले रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी प्रमोशन में पहुंची थी जहां उनका इंडियन लुक देख फैंस होश खो बैठे थे। फिल्म का बात करें तो दुलकर इसमें लेफ्टिनेंट का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। दुलकर के साथ मुणाल ठाकुर काम नजर आएंगी। इस फिल्म का ट्रेलर भी जारी हो चुका है जिसने पर्दे पर आते ही धमाल मचा दिया।

सीता-रामम को हनु राघवपुडी डायरेक्ट किया है जबकि अश्विनी दत्त और प्रियंका दत्त इसे स्वप्ना सिनेमा के तहत प्रोड्यूस किया है। सीता-रामम में दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan), मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) अहम रोल में नजर आएंगी जो कि 5 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म सक्रीन पर कितना तहलका मचाती है।

- Advertisement -
Exit mobile version