--- विज्ञापन ---

सलमान खान की ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के लिए पूजा हेगड़े ने वसूली इतनी मोटी रकम

- Advertisement -

Pooja Hegde Fees: साउथ फिल्म इंडस्टी की एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) का नाम हर तरफ छाया हुआ है। अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से वो आज लाखों दिलों पर राज कर रही हैं। पूजा हेगड़े काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं और वो अब जल्द ही बॉलीवुड में भी कदम रखने जा रही हैं। हाल ही में  खबर आ रही है कि उन्होंने अपनी फीस (Pooja Hegde Fees) में इजाफा किया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूजा हेगड़े को सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) के लिए भारी भरकम मोटी रकम मिली है। फिल्म की बात करें तो ये फिल्म काफी समय से चर्चा में बनी हुई है और इस फिल्म में फैंस पूजा और सलमान खान को पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इससे पहले ये भी खबर आई थी कि, पूजा ने फिल्म ‘जन गण मन’ के लिए 5 करोड़ रुपये से ज्यादा फीस वसूली हैं।

 

और पढ़िए – ‘लाइगर’ का लुक देख रश्मिका ने दिया रिएक्शन, विजय देवरकोंडा के लिए कही ये बात

 

‘जन गण मन’ में जिसमें विजय देवरकोंडा अहम रोल में नजर आएंगे जो कि पैन इंडिया फिल्म हैं जिसे हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा। इससे पहले पूजा हेगड़े फिल्म ‘बीस्ट’ में थलापति विजय के साथ नजर आई थीं। इस फिल्म के पूजा हेगड़े को 3.5 करोड़ रुपये फीस चार्ज की थी। इतना ही नहीं हाल ही मनोरजंन जगत के बड़े-बड़े डायेक्टर्स उनको अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहते हैं।

 

और पढ़िए – सामंथा ने करण के सिर फोड़ा ‘अन हैप्पी मैरिज लाइफ’ का ठिकरा, जानें मामला

 

पूजा हेगड़े साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस में से शुमार हो गई हैं। पूजा हेगड़े ने हाल ही कान्स फिल्म फेस्टिवल में रेड कार्पेट पर शिरकत की थी जिसमें उन्होंने अपना हुस्न का जलवा बिखेरा था। पूजा हेगड़े की आज जबरदस्त फैन फॉलोइंग है जिनकी एक झलक का फैंस को इंतजार रहता है। वहीं अब देखना है कि साउथ के साथ-साथ पूजा हेगड़े बॉलीवुड में कितना तहलका मचाती हैं।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version