---विज्ञापन---

Pooja Hegde Look: रेड साड़ी में पूजा हेगड़े ने धड़काया दिल, फैंस बोले- ‘नशा हो गया’

Pooja Hegde Look: पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी छाई रहती हैं। वहीं पूजा हेगड़े की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करने लगती है और इस बार भी ऐसा ही हो रहा है। दरअसल, एक्ट्रेस […]

Pooja Hegde Look
Pooja Hegde Look

Pooja Hegde Look: पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है। एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी छाई रहती हैं। वहीं पूजा हेगड़े की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करने लगती है और इस बार भी ऐसा ही हो रहा है। दरअसल, एक्ट्रेस की कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिसमें वो रेड कलर की साड़ी में दिख रही हैं और उनका कातिलाना अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है।

साड़ी में दिखाया जलवा

पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि वो रेड साड़ी में नजर आ रही हैं और लोगों का दिल धड़का रही है। एक्ट्रेस ने रेड साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज पहना है। इस लुक के साथ उन्होंने बालों को खुला रखा है और कानों में इयररिंग्स पहने हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस ने बैंगल्स और रिंग्स पहनी हैं। इस लुक में वो बला की खूबसूरत लग रही है साथ ही उनका लाइट मेकअप भी जच रहा है। सिंपल लुक में भी एक्ट्रेस फैंस का दिल जीत रही हैं और उनकी मुस्कान पर फैंस अपना दिल हार रहे हैं।

और पढ़िएSamantha Ruth Prabhu Health Update: भारत लौटीं सामंथा रुथ प्रभु, इस दिन से शुरू करेंगी शूटिंग

फैंस ने लुटाया प्यार 

पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) हर फोटो में पोज देती हुई नजर आ रही हैं और उनका अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है। आप देख सकते है कि एक्ट्रेस ने बेहद ही सिपंल साड़ी पहनी हैं लेकिन वो इस लुक में कयामत ढा रही है। कमेंट सेक्शन की बात करें तो एक यूजर ने लिखा कि, ‘मैम आपका नशा हो गया’। वहीं कई यूजर्स ने ‘दिल’ और ‘फायर’ वाला इमोजी बनाकर शेयर किया और एक्ट्रेस के लुक की जमकर तारीफ की।

और पढ़िएKantara Hindi OTT Release Date: ओटीटी पर हिन्दी में इस दिन रिलीज होगी ‘कांतारा’, ऋषभ शेट्टी ने किया ऐलान

एक्ट्रेस का वर्कफ्रंट

पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो जल्द ही रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ हिंदी फिल्म ‘सर्कस’ (Circus) में नजर आएंगी। इसी के साथ वो सलमान खान (Salman Khan) की एक फिल्म में भी दिखाई देंगी। मतलब ये कहना गलत नहीं होगा कि पूजा हेगड़े अब साउथ सिनेमा के बाद हिंदी सिनेमा में तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वहीं अब देखना है कि टॉलीवुड के बाद बॉलीवुड में उनका जादू कितना चलता है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 07, 2022 12:30 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.