Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Ponniyin Selvan 2 Teaser: ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ का टीजर आउट, रिलीज डेट भी आई सामने

Ponniyin Selvan 2 Teaser: मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ के पहले पार्ट ने पर्दे पर खूब धमाल मचाया। मूवी को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भारी भीड़ देखने को मिली थी। पहले पार्ट को देखने के बाद से ही फैंस इसके दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे थे। वहीं अब ये इंतजार खत्म […]

Ponniyin Selvan 2 Teaser: ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ का टीजर आउट, रिलीज डेट भी आई सामने
Ponniyin Selvan 2 Teaser: ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ का टीजर आउट, रिलीज डेट भी आई सामने

Ponniyin Selvan 2 Teaser: मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ के पहले पार्ट ने पर्दे पर खूब धमाल मचाया। मूवी को देखने के लिए सिनेमाघरों में दर्शकों की भारी भीड़ देखने को मिली थी। पहले पार्ट को देखने के बाद से ही फैंस इसके दूसरे पार्ट का इंतजार कर रहे थे। वहीं अब ये इंतजार खत्म हो गया है। मेकर्स ने ‘पोन्नियिन सेलवन-2’ (Ponniyin Selvan 2) का धमाकेदार टीजर जारी करते हुए इसके रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी है।

‘पोन्नियिन सेलवन 2′ का टीजर (Ponniyin Selvan 2 Teaser)

मेकर्स की तरफ से जारी किए गए ‘पोन्नियिन सेलवन-2’ के टीजर (Ponniyin Selvan 2 Teaser) में अरुलमोझी वर्मन (जयम रवि), वंधियाथेवन (कार्थी) और आदित्य करिकालन (विक्रम) की झलक देखने को मिल रही है। जहां कालिकरन बेहद क्रोध में नजर आ रहे हैं। तो वहीं अरुलमोझी को भिक्षुओं के बीच चलते देखा जा रहा है। वंधियाथेवन वापस से चोट खाया नजर आ रहा है।

और पढ़िएKGF 3: यश के बर्थडे पर आएगी ‘केजीएफ 3’ से जुड़ी बड़ी अपडेट

‘पोन्नियिन सेलवन 2′ की रिलीज डेट

‘पोन्नियिन सेलवन-2’ के टीजर के साथ इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है। टीजर को कैप्शन दिया गया है,’28 अप्रैल 2023 का इंतजार करते हुए आइए उन तलवारों को हवा में उड़ा दें!’ बताते चलें कि पोन्नियन सेलवन 1 में अरुलमोझी वर्मन (जयम रवि) और वंधियाथेवन (कार्थी) पांडिया के साथ होते हुए भी समुद्र में डूबते नजर आए थे। वहीं दूसरे पार्ट में स्टोरी लाइन को आगे बढ़ाते हुए इनके बचने की कहानी दर्शायी जाएगी।

और पढ़िएBobby Deol: टॉलीवुड की इस फिल्म में नजर आएंगे बॉबी देओल, पवन कल्याण संग बनाई जोड़ी

Mani Ratnam फिर मचाएंगे धमाल!

मणिरत्नम (Mani Ratnam) की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन-1’ ने दुनियाभर में 450 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई जिसे फैंस कितनी बार भी देख ले उनका मन नहीं भरता। ‘पोन्नियिन सेलवन ’ (Ponniyin Selvan) फिल्म 500 करोड़ के बजट में बनी है। इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन अहम रोल में नजर आईं। फिल्म में ऐश्वर्या के साथ-साथ चियान विक्रम, प्रकाश राज, तृषा, कार्थी, शोभिता और धुलिपाला भी लीड रोल में थीं। ये फिल्म 1995 में आई कल्कि कृष्णमूर्ति की नॉवेल पोन्नियन सेलवन पर निर्धारित है जिसे श्री सुभास्करन के लाइका प्रोडक्शंस द्वारा फिल्म को प्रस्तुत किया है। मद्रास टॉकीज और लाइका प्रोडक्शंस द्वारा इसे निर्मित किया गया है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 28, 2022 04:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.