Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ponniyin Selvan-1: ऐश्वर्या राय नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस थीं मणिरत्नम की पहली पसंद, खुलासे से फैंस दंग

- Advertisement -

Ponniyin Selvan-1: साउथ के मशहूर फिल्म निर्माता मणिरत्नम (Mani Ratnam) की फिल्म पोन्नियिन सेलवन (Ponniyin Selvan-1) रिलीज से पहले ही सुर्खियों में छाई हुई है। इस मूवी में बॉलीवुड डीवा ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) भी नजर आने वाली हैं। टीजर में एक्ट्रेस का रॉयल अंदाज फैंस को काफी फैशनेट कर रहा है। हालांकि, इसी बीच जो रिपोर्ट सामने आई है, वो थोड़ी हैरान करने वाली है। पोन्नियिन सेलवन के लिए ऐश्वर्या नहीं बल्कि ये अदाकारा मणिरत्नम की पहली पसंद थीं।

मणिरत्नम का बड़ा खुलासा 

मणिरत्नम ने अपने हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया कि जब उन्होंने 1990 के दशक में कमल हासन के साथ पहली बार फिल्म बनाने की योजना बनाई थी, तो उन्होंने उपन्यास से नंदिनी के कैरेक्टर के लिए अनुभवी एक्ट्रेस रेखा (Rekha) को लेने की प्लानिंग की थी, जिसे अब ऐश्वर्या राय बच्चन निभा रही हैं। 1994 और 2011 में, मणिरत्नम ने पोन्नियिन सेलवन को बनाने का प्रयास किया, लेकिन दोनों बार परियोजना ने योजना के अनुसार काम नहीं किया।

यहाँ पढ़िए तमिल एक्ट्रेस पॉलिन जेसिका ने की खुदकुशी, जानें मामला

ऐश्वर्या नहीं रेखा थीं पहली पसंद 

वहीं इस फिल्म के पहले भाग की रिलीज से पहले मीडिया से बातचीत में, मणिरत्नम ने स्टारकास्ट को लेकर कई राज खोले। जब उनसे पूछा गया कि क्या ऐश्वर्या राय द्वारा निभाई गई भूमिका के लिए उनके मन में कोई है, तो फिल्म निर्माता ने खुलासा किया कि एकमात्र अन्य एक्ट्रेस जिसके साथ वह अतीत में उसी चरित्र के लिए काम करना चाहते थे, वह थीं रेखा।

फिल्म में होगा ऐश्वर्या राय का दोहरा किरदार 

मणिरत्नम ने कहा,’ऐश्वर्या से पहले, मैं रेखा के साथ उसी किरदार के लिए काम करना चाहता था। इस भूमिका के लिए इनके अलावा कोई और एक्ट्रेस मेरे दिमाग में नहीं थी।’ बताते चलें कि पोन्नियिन सेलवन 1 में, ऐश्वर्या डबल रोल निभाती नजर आएंगी, जो नंदिनी और उनकी मूक मां मंदाकिनी देवी का होगा। फिल्म में एक्ट्रेस पझुवूर की रानी का किरदार निभा रही हैं।

यहाँ पढ़िए नयनतारा ने मनाया पति विग्नेश शिवन का बर्थडे, देखें रोमांटिक तस्वीरें

30 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म 

आपको बता दें, श्री सुभास्करन के लाइका प्रोडक्शंस द्वारा फिल्म को प्रस्तुत किया है साथ ही मद्रास टॉकीज और लाइका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया गया है। मणिरत्नम के निर्देशन में बनी इस फिल्म में ए.आर रहमान ने संगीत दिया है जो कि इसी साल 30 सितंबर को दुनिया भर में तमिल, हिंदी, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम सहित कई भाषाओं में रिलीज होगी।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें   

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss