Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Urvashi Rautela की पहली टॉलीवुड फिल्म ‘द लीजेंड’ का गाना Po Po आउट

- Advertisement -

The Legend Song: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) पिछले काफी समय ये अपने टॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियों में हैं। सरवनन की पहली फिल्म ‘द लीजेंड’ (The Legend Song) के जरिए टॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना हाथ आजमाने जा रहीं उर्वशी की फिल्म का हिंदी ट्रेलर तो पहले ही आ गया है। अब इसका गाना Po Po भी रिलीज कर दिया गया।

क बार फिर उर्वशी रौतेला अपने दिलकश अंदाज से फैन्स का दिल जीत रही हैं। यह पहली बार है जब एक्ट्रेस तमिल इंडस्ट्री में अपना जलवा दिखा रही हैं। सॉन्ग रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। फैंस को उर्वशी और एक्टर की केमेस्ट्री खूब पसंद आ रही है।

और पढ़िए –इस सुपरस्टार संग नजर आएंगी रश्मिका मंदाना! यहां जानें डिटेल्स

 

बीात करें फिल्म की तो लीजेंड सरवनन की पहली फिल्म ‘द लीजेंड’, द लीजेंड न्यू सरवाना स्टोर्स प्रोडक्शंस के बैनर तले खुद अभिनेता द्वारा निर्मित बड़े बजट की बहुभाषी पैन-इंडिया फिल्म अपनी थिएट्रिकल रिलीज के लिए तैयार है। इमोशन, एक्शन, रोमांस और कॉमेडी से भरपूर इस कमर्शियल मास फिल्म की कहानी और पटकथा लिखने के अलावा, जेडी-जेरी फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है।

ट्रेलर हमें एक विदेशी-शिक्षित सरवनन के जीवन के बारे में जानकारी देता है, जो माइक्रोबायोलॉजी में डॉक्टरेट की पढ़ाई पूरी करता है और अपने लोगों की सेवा करने के लिए अपने गृहनगर वापस आता है। वह शिक्षण संस्थान की स्थापना करता है। हालांकि, उन्हें अपने विरोधियों से बाधाओं का सामना करना पड़ता है। वह उनके साथ कैसा व्यवहार करता है, यह कहानी की जड़ है।

और पढ़िए –’केजीएफ’ फेम श्रीनिधि शेट्टी के बढ़े भाव, फिल्म ‘कोबरा’ के लिए चार्ज की इतनी मोटी रकम

सरवनन नायक के रूप में बहुत अच्छे लग रहे हैं, जिसमें जेडी-जेरी ने इसे एक व्यावसायिक मनोरंजन के रूप में बनाया है। ट्रेलर को देखें तो फिल्म सभी वर्ग के दर्शकों को समान रूप से खुश करेगी।

उर्वशी रौतेला ने प्रमुख महिला की भूमिका निभाई है। यह दिग्गज कॉमेडियन विवेक की आखिरी फिल्म है। लीडिंग कॉमेडियन योगी बाबू लीजेंड सरवनन के साथ एक प्रमुख भूमिका निभाते हैं।

फिल्म के लिए हैरिस जयराज ने संगीत दिया है, जबकि आर वेलराज ने छायांकन किया है। संपादन रूबेन द्वारा किया गया है, एसएस मूर्ति ने कलाकृति की देखरेख की है, संवाद पट्टुकोट्टई प्रभाकर द्वारा हैं, स्टंट कोरियोग्राफी गुदा अरासु द्वारा की गई है। राजू सुंदरम, बृंदा, दिनेश ने कोरियोग्राफी की है।

फिल्म 28 जुलाई को दुनिया भर में तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में भव्य रिलीज होगी। श्री लक्ष्मी मूवीज के तिरुपति प्रसाद तेलुगु राज्यों में फिल्म को रिलीज करेंगे।

लीजेंड सरवनन, उर्वशी रौतेला, विवेक, योगी बाबू, विजयकुमार, प्रभु, नासिर, सुमन, थम्बी रमैया, रोबो शंकर, मयिलसामी, हरीश पारेदी, मुनीकांत, मंसूर अली खान, राहुल जैसे सितारे शामिल हैं ।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss