--- विज्ञापन ---

Photos: लाइगर को प्रमोट करने पटना पहुंचे विजय देवरकोंडा, चाय का मजा लेते दिखे एक्टर

- Advertisement -

Vijay Deverakonda In Patna: साउथ सिनेमा का जादू इन दिनों हर शख्स पर छाया हुआ है। ऐसे में साउथ के मशहूर एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) का जलवा किसी से कम नहीं है। अभिनेता अपनी अपकमिंग फिल्म लाइगर के चलते खूब वाहवाही लूट रहे हैं। आज ही विजय की फिल्म लाइगर का गाना ‘आफत’ रिलीज हुआ है, जिसके चर्चे आने से पहले ही होने लगे थे। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी नजर आने वाली हैं।

इसी बीच अब विजय देवरकोंडा अपनी फिल्म को प्रमोट करने बिहार जा पहुंचे। इस दौरान अभिनेता पटना की गलियों में मशहूर ‘ग्रेजुएट चायवाली’ के स्टॉल पर जा रुके। वहां विजय ने चाय का मजा लेने के साथ-साथ स्टॉल के स्टाफ के साथ खूब मस्ती की।

इतना ही नहीं विजय वहां मौजूद लोगों के साथ सेल्फी लेते भी दिखाई दिए। एक्टर का बड़े पैमाने पर फिल्म को प्रमोट करना ये साफ जाहिर करता है कि वो फिल्म के लिए जी-जान से मेहनत कर रहे हैं और किसी भी तरह का कोई रिस्क लेना नहीं चाहते हैं।

आगे बता दें कि ‘लाइगर’ से एक्टर विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म को पुरी जगन्नाध ने डायरेक्टर किया है। इस फिल्म से माइक टाइसन (Mike Tyson) इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले हैं। ‘लाइगर’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जो कि हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी। ‘लाइगर’ में राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और मकरंद देशपांडे भी अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे। ये फिल्म 25 अगस्त 2022 को थिएटर्स पर रिलीज होगी।

- Advertisement -
Exit mobile version