--- विज्ञापन ---

Photos: ‘कोका 2.0’ को लॉन्च करने चंडीगढ़ पहुंचे विजय-अनन्या, खेत-खलियानों में की मस्ती

- Advertisement -

Vijay Deverakonda And Ananya Panday Photos: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) स्टाटर मूवी ‘लाइगर’ (Liger) इन दिनों चर्चा का केन्द्र बनी हुई है। इस फिल्म के लिए प्रमोशन के लिए विजय और अनन्या दिन-रात मेहनत कर रहे हैं। एक्टर्स हर दिन किसी ना किसी शहर में जाकर लाइगर का प्रमोशन कर रहे हैं। अब तक ‘लाइगर’ के तीन गाने रिलीज किए जा चुके हैं और चौथे गाने ‘कोका 2.0’ को लॉन्च करने के लिए विजय और अनन्या चंडीगढ़ पहुंचे, जहां दोनों ने इस गाने को लॉन्च किया।

दरअसल कुछ समय पहले धर्मा प्रोडक्शन की टीम और अनन्या पांडे ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें स्टार्स का पंजाबी लुक देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों में विजय देवरकोंडा ने सफेद कलर का कुर्ता-पजामा पहना था, तो वहीं अनन्या ने भी मैचिंग सलवार कमीज पहनी हुई थी।

बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन की टीम ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘लाइगर की जोड़ी आपके शहर में #Coka 2.0 के साथ लेटेस्ट बीट्स को रिलीज करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं..और क्या आप जानते हैं..चंडीगढ़ में जैसा चंडीगढ़ के लोग करते हैं, वैसा ही करें’।

इसके अलावा अनन्या पांडे ने अपने फोटोशूट को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘प्यार होता है दीवाना सनम..डीडीएलजे मोमेंट’। अनन्या इन फोटोज में ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ की सिमरन की तरह खेतों में पोज देती नजर आ रही हैं।

इस तस्वीर में विजय देवरकोंडा को ट्रैक्टर चलाते हुए भी देखा जा सकता है और अनन्या पांडे भी उनके साथ ट्रैक्टर पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं।

इतना ही नहीं एक पिक्चर में विजय और अनन्या के साथ फिल्म के निर्देशक पुरी जगन्नाथ और निर्माता चार्मी कौर भी मौजूद थे। इस दौरान सभी चंडीगढ़ के एक ढाबे में पंजाबी स्टाइल में खाट पर बैठकर लस्सी और खाने का आनंद लेते भी दिख रहे हैं।

फिल्म की बात करें तो, विजय देवरकोंडा इस फिल्म में माइक टायसन के अपोजिट मुक्केबाज की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे (Ananya Panday) नजर आएंगी। फिल्म लाइगर का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है, जबकि करण जौहर ने ‘लाइगर’ को प्रोड्यूस किया है। ‘लाइगर’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जो कि हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी। ये फिल्म ‘लाइगर’ 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

- Advertisement -
Exit mobile version